Home BHOJPURI शीशे में खुद को निहारते हुए नीलम गिरी ने गुनगुनाया गाना, वीडियो देख हर कोई हुआ उनका दीवाना

शीशे में खुद को निहारते हुए नीलम गिरी ने गुनगुनाया गाना, वीडियो देख हर कोई हुआ उनका दीवाना

by team metro

भोजपुरी जगत की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक नाम नीलम गिरी (Neelam Giri) का भी है. नीलम गिरी हमेशा से ही दर्शकों को अपनी दमदार वीडियो से एंटरटेन करती नजर आई हैं. कमाल के एक्सप्रेशन दिखाते हुए नीलम गिरि ने दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है. हाल ही में नीलम ने इंस्टा पर एक रील बनाकर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस शीशे में खुद को निहारते हुए गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं. अब यह वीडियो नीलम गिरि ने अपने लिए बनाया है या किसी और के लिए… यह तो पता नहीं. लेकिन कहना पड़ेगा जब से नीलम गिरी ने यह वीडियो शेयर किया है तब से लाखों नौजवानों की दिल की धड़कन अचानक से बढ़ने लगी हैं.

नीलम गिरी इस वीडियो में फ्लोरल टॉप पहने हुए दमदार एक्सप्रेशंस देती नजर आई हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नीलम गिरी ने कैप्शन में लिखा- जब तुम. नीलम गिरी के चाहने वाले उनकी यह वीडियो बार-बार देख रहे हैं. और इसे जमकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. नीलम गिरी ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी सिनेमा में काफी नाम कमा लिया है. बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम कर नीलम गिरी भी अब टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होती जा रही हैं.

नीलम गिरी की इस वीडियो को 22000 से भी ज्यादा दर्शकों ने पसंद किया है. भोजपुरी सिनेमा की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को पछाड़ते हुए नीलम गिरी ने इंस्टा पर 1.7 मिलीयन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. हाल ही में नीलम गिरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है. जिसका टाइटल जी हुजूरी रखा गया है. इस गाने ने देखते ही देखते मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: