Home celebreties क्या Karan Kundrra के स्ट्रेस को दूर भगाती हैं Tejasswi Prakash? एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

क्या Karan Kundrra के स्ट्रेस को दूर भगाती हैं Tejasswi Prakash? एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

by team metro

टीवी एक्टर करण कुंद्रा लंबे समय से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में डेली सोप ‘कितनी मोहब्बत है’ से की थी. अपने डेब्यू सीरियल से ही वह लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे. एक्टर ने 13 साल के करियर में बतौर होस्ट, एक्टर और रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट के रूप में काम किया है. आज भी वह इंडस्ट्री में सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करना कभी भी आसान नहीं होता है. हाल ही में, करण ने बताया कि, वह खुद का स्ट्रेस नहीं दूर करते हैं. हालांकि, वह अपनी लेडीलव तेजस्वी प्रकाश को स्ट्रेस से बाहर जरूर करते हैं.

तेजस्वी प्रकाश भी टीवी इंडस्ट्री में अब सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. अब वह मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने पैर जमा रही हैं. Koimoi को दिए एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि, वह बहुत चिल आदमी हैं और काम को लेकर ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेते हैं. हालांकि, उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी अक्सर स्ट्रेस में आ जाती हैं.

तेजस्वी के स्ट्रेस को दूर करने पर बोले करण
एक्टर ने कहा, “उल्टा होता है – मैं उनको डी-स्ट्रेस करता हूं. मैं ज्यादा लिबरल हूं. मैं तो ज्यादा ही चिल हूं. मैं उन आदमियों में से हूं, जिन्हें किसी भी चीज से फर्क नहीं पड़ता है.” एक्टर ने ये भी बताया कि, वह बस उन चीजों पर फोकस रखते हैं, जिसमें उन्हें और उनकी फैमिली को खुशी मिले. काम और करियर आता जाता रहता है.

करण ने वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले (Vaishali Thakkar Suicide Case) को लेकर भी कहा कि, सुसाइड करने से पहले माता-पिता समेत उन लोगों के बारे में सोचना चाहिए, जो उनसे प्यार करते हैं. प्रॉब्लम्स आती हैं, लेकिन वक्त सब सही कर देता है.

बता दें कि, करण ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में तेजस्वी से मिले थे. शो में दोनों क्लोज आए थे और तब से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: