Home BOLLYWOOD सोनू कंवर का एक नया शानदार ट्रेडिशनल ट्रैक ‘कलियो कोड पड़ियो’ हुआ जारी, टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है गाना

सोनू कंवर का एक नया शानदार ट्रेडिशनल ट्रैक ‘कलियो कोड पड़ियो’ हुआ जारी, टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है गाना

by team metro

सोनू कंवर एक पारंपरिक राजस्थानी लोक गीत ‘कलियो कोड पड़ियो’ के साथ समाने आ गया हैं। इस गाने को टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। लोक पारंपरिक द्वारा लिखित और कंपोज्ड यह गीत हमें राजस्थानी लोक संस्कृति की झलक देता है। वीडियो को निर्देशक ऋषि सिंह सिसोदिया ने खूबसूरती से किया है।

इस गाने में पल्लवी और राजवीर सिंह राठौड़ नजर आ रहे हैं, औऱ जो न सिर्फ लोगों के लिए एक विजुअल ट्रीट है बल्कि उनके कानों को भी सुकून देता है। गाने में झूमने वाले फोल्क म्यूजिक से लेकर वाइब्रेंट कलर्स तक सबकुछ बेहद शानदार है। ऐसे में अब सभी यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आने वाले साल में सोनू कंवर ने हमारे लिए और क्या खास है।

टी-सीरीज़ प्रस्तुत करता है सोनू कंवर द्वारा ‘कलियो कोड पड़ियो’ जिसे फोक ट्रेडिशनल द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है। पल्लवी और राजवीर सिंह राठौड़ स्टारर इस म्जूयिक वीडियो को ऋषि सिंह सिसोदिया द्वारा निर्देशित किया गया हैं। तो इंतजार कैसे, जाइए औऱ देखिए टी-सीरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ‘कलियो कोड पड़ियो’ का म्यूजिक वीडियो।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: