Home BOLLYWOOD अक्षय कुमार इमरान हाशमी एक और ब्लॉकबस्टर जोड़ी

अक्षय कुमार इमरान हाशमी एक और ब्लॉकबस्टर जोड़ी

by team metro

देसी बॉयज़ में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी से लेकर मुख्य खिलाड़ी के ओरिजिनल गाने का टाइटल सैफ-अक्षय तक, इस नए ट्रैक में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की दोस्ती बेमिसाल है। एक दूसरे की तारीफ करते हुए, उन्होंने 90 के दशक के डांस नंबर को एक नया स्पिन देते हुए गाने को और आगे ले गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वहीं, आज ‘सेल्फी’ का गाना ‘मैं खिलाड़ी’ रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

‘मैं खिलाड़ी’ गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। इस गाने को अनु मलिक और उदित नारायण ने गाया है।

अक्षय कुमार, इमरान हाशमी स्टारर निर्देशक राज मेहता की इस फिल्म के ट्रेलर पर हाल ही में कमेंट करते हुए फैंस ने कमेंट कर कहा, ‘ये शानदार है। ये सेल्फी 200 करोड़ वाली है। कमाल बवाल हाहाकार।’ जबकि एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘खिलाड़ी लौट आया है। एक्शन प्लस कॉमेडी। म्यूजिक, ड्रामा, डांस, पूरी तरह मस्ती। इमरान हाशमी एक बार फिर पुलिस के अवतार में.. और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का बैकग्राउंड म्यूजिक। मैं ये देखने के लिए बेताब हूं।’ लोगों के ये मजेदार ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने की तैयारी में हैं। तो क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: