Home BHOJPURI भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद अब रवि त्रिपाठी जल्द करने वाले है नया धमाका

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद अब रवि त्रिपाठी जल्द करने वाले है नया धमाका

by team metro

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म ‘लव कनेक्शन’ को मिले खास रेस्पॉन्स के बाद अब रवि त्रिपाठी पीछे मुड़कर नहीं देखने वाले है . अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने यह साबित कर दिया की वे अब लंबी पारी खेलने वाले है . रवि त्रिपाठी अब इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी से दर्शको के बीच कई बड़े और धमाकेदार प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले है .

हाल ही में भोजपुरी सिनेमा पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘लव कनेक्शन’ में दर्शको ने रवि त्रिपाठी के अभिनय की खूब सराहना की . पहली ही फिल्म में बेहद ही चुनौती पूर्ण भूमिका निभाकर रवि त्रिपाठी ने यह साबित कर दिया की वे अपने अभिनय से लोगो को हमेशा ही आश्चर्य करते रहेंगे .

अपनी फिल्म ‘लव कनेक्शन’ के रिलीज़ के बाद फिल्म को लेकर रवि त्रिपाठी कहते है “मुझे बेहद ख़ुशी है की मेरी पहली फिल्म को लोगो ने पसंद किया . यही नहीं इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज लोगो ने भी मुझे फ़ोन करके और मैसेज के माध्यम से शुभकामना दी, जो मेरे लिए काफी गर्व की बात है . मेरी इस फिल्म को मिले इतने अच्छे रेस्पॉन्स के बाद अब मैं जल्द ही 2 और फिल्मे लेकर आ रहा हूँ जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है जिनके नाम है ‘मोहे सावरिया’ और ‘तेरा मेरा साथ रहे’ जो जल्द रिलीज़ होने वाली है वही 2 और फिल्मो की तैयारी शुरू कर दी गई है . जो जल्द शूट पर जाएगी . दर्शको का प्यार और आशीर्वाद हमेशा मुझपर रहे यही कामना करता हूँ.”

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: