Home BOLLYWOOD 4 मिलियन व्यूज के साथ लोगों पर बरकरार है बॉलीवुड सॉन्ग ‘दूरियां’ का जलवा

4 मिलियन व्यूज के साथ लोगों पर बरकरार है बॉलीवुड सॉन्ग ‘दूरियां’ का जलवा

by team metro

मंत्रमुग्ध करने वाला रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा आधारित गाना ‘दूरियां’ ने बनाया रिकॉर्ड, मिल चुके 4 मिलियन व्यूज

बिग बॉस फेम 2 स्टार गौतम सिंह विज और सबा खान के बॉलीवुड सॉन्ग ‘दूरियां’ का जलवा दर्शकों पर खूब देखने को मिल रहा है। इस गाने को अब तक 4 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह गाना आज भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के संगीत निर्देशक और संगीतकार – अल्ताफ सय्यद हैं, जिन्होंने अपने इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले धुन के जरिए लोगों को स्नेह के अनोखे रूप का अनुभव करवाया है इस वजह से यह गाना तेजी से वायरल भी हुआ और यह धीरे-धीरे म्यूजिक लवर्स के जुबान पर चढ़ गया है। गीतकार अतिया सय्यद हैं।

गाना ‘दूरियां’ को Groove Nexus Records के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जो रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा के इनग्रेडिएंट से भरपूर मनोरंजन प्रस्तुत करता है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी बेहद आकर्षक है जिसमें बिग बॉस 16 में नजर आए गौतम सिंह विज और बिग बॉस 12 की क्वीन सबा खान की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। सबा भारतीय टीवी स्क्रीन की लोकप्रिय हस्ती हैं जो इस गाने में भी बेहद खास अंदाज में नजर आई हैं। दूरियां एक ऐसा गाना है, जिसमें रोमांस के साथ सस्पेंस का प्रयोग सफल रहा है। तभी अब तक इस गाने को 400000 से अधिक लोगों ने देख लिया है और आज भी इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने में ड्रीम सीक्वेंस में एक कहानी भी चलती है जो इस गाने को और भी खास बनाती है।

GrooveNexus Records से रिलीज गाना ‘दूरियां’ अल्ताफ सय्यद के धुन भी मेसमराइज करने वाले हैं उन्होंने प्यार के रंगों को अपने संगीत में पिरोकर लाजवाब प्रस्तुति दी है। इस खूबसूरत गाना के निर्माता – विजय मेवाड़ा और म्यूजिक लेबल- ग्रूव नेक्सस रिकॉर्ड्स है। इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर महेश पुजारी, निर्देशक तनवीर रियाज सैयद, सह निर्देशक अंशुल शर्मा, सहायक निर्देशक मोनिस रिजवी हैं। डीओपी तनवीर रियाज सैयद, सहायक डीआईपी एमडी अताबुल हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। गाने में गौतम सिंह विज के साथ अयाज खान और आशीष शर्मा हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: