Home BHOJPURI 7 जुलाई को होगी रिलीज अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा की फ़िल्म ‘डार्लिंग’, सजने लगे हैं सिनेमाहाल

7 जुलाई को होगी रिलीज अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा की फ़िल्म ‘डार्लिंग’, सजने लगे हैं सिनेमाहाल

by team metro

भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह और बॉलीवुड एक्टर राहुल शर्मा की फ्रेश जोड़ी में आ रही बहुचर्चित फिल्म ‘डार्लिंग’ आगामी 7 जुलाई से सिनेमाघरों में बिग लेबल पर किया जा रही है और सिनेमाघरों को दुल्हन की सजाया जा रहा है। जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। यह जानकारी इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने दी है। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी और रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर फुल टू धमाल मचाने वाली है। उनकी फ्रेश जोड़ी ऑडियंस का फुल इंटरटेनिंग करने वाली है।
इस फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री को राहुल शर्मा के रूप में एक नया होनहार सितारा मिल रहा है, जिसकी चर्चा फिल्मी गलियारों में खूब हो रही है। बॉलीवुड से भोजपुरी में धमाकेदार एंट्री कर रहे राहुल शर्मा के लुक, एक्शन, डांस आदि परफारमेंस देखकर हर कोई खूब सराहना कर रहा है।

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के शो मैन प्रदीप के शर्मा द्वारा निर्मित की गई फिल्म ‘डार्लिंग’ 7 जुलाई को आरवीएफ एंटरटेनमेंट से रिलीज कर रही है। भोजपुरी फ़िल्म डार्लिंग का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है, जिसे बहुत बढ़िया रिस्पांस मिला है। यह फिल्म सबों खास कर युवाओं को बेहद पसंद आने वाली है, इसलिए यह फ़िल्म जब रिलीज होगी तो इसे जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें। फिल्म बेहद अच्छी है।
आपको बता दें कि फिल्म ‘डार्लिंग’ के प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा हैं। को-प्रोड्यूसर अनीता शर्मा हैं। डारेक्टर रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ सृष्टि पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है। फिल्म का म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास सुरक्षित है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: