Home BHOJPURI भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से सैकड़ो फिल्मो में धमाल मचा चुकी है रीतू पांडे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से सैकड़ो फिल्मो में धमाल मचा चुकी है रीतू पांडे

by team metro

कोई भी फिल्म तब सफल बन पाती जब तक उस फिल्म के सभी कलाकार दमदार अभिनय करते है और अपनी अदाकारी से फिल्म को खास बनाते है . ऐसी ही एक अदाकारा है जिन्होंने कई सालो से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा अपनी हर फिल्म में बिखेरा है और इस एक्ट्रेस का नाम है रीतू पांडे . रीतू पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के साथ सुपर डुपर सॉंग ‘सइयां अरब गईले ना’ से ही उन्होंने दर्शको के दिलो पर राज करना शुरू किया और अब तक उन्होंने सैकड़ो फिल्मो में अपनी दमदार अभिनय का प्रदर्शन किया है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के दूसरे और तीसरे पार्ट में उन्होंने दमदार किरदार निभाया जिसे देख लोगो ने उनकी खूब तारीफ़ की . वही 14 जुलाई को उनकी एक खूबसूरत फिल्म ‘पड़ोसन’ रिलीज़ होने वाली है जिसमें वे फ़ूल कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएँगी. उनके साथ इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी और नेहाश्री नजर आएंगी.

रीतू पांडे अपनी फ़िल्मों में अपने पॉजिटिव और नेगेटिव हर किरदार को बखुभी निभाती है फिर चाहे वह भाभी का किरदार हो या चाची, मामी का, हर क़िरदार को निभाकर सबसे अलग अपनी एक खास पहचान बनाती हुई आयी है .

यूपी के आजमगढ़ की रीतू पांडे की बहुत जल्द कई फिल्मे रिलीज़ पर है जिसमे प्रवेश लाल यादव के साथ ‘घर परिवार’, रिषभ कश्यप गोलू के साथ ‘इमली घोटाई’, नेहाश्री के साथ ‘मोटकी दुल्हनिया’ सहित कई बड़ी फिल्मे शामिल है .

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: