Home BOLLYWOOD राधिका मदान की ‘सना’ प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न 2023 में अपने ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर के लिए तैयार

राधिका मदान की ‘सना’ प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न 2023 में अपने ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर के लिए तैयार

by team metro

फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया की ‘सना’ अपनी दिलचस्प कहानी और दमदार अभिनय के साथ इस समय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही है। शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ), टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल, सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और अन्य सहित विश्व स्तर पर कई फिल्म समारोहों में प्रदर्शित होने के बाद, ‘सना’ अब प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में अपने बड़े ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर के लिए तैयार हो रही है।

भारत के बाहर भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े वार्षिक उत्सव के रूप में प्रतिष्ठित, IFFM साल-दर-साल भारतीय सिनेमा के वास्तविक सार को दर्शाते हुए कुछ सबसे विविध, समावेशी और अभूतपूर्व फिल्मों का प्रदर्शन करता है। इस वर्ष अपने 14वें संस्करण को चिह्नित करते हुए, यह महोत्सव 11 से 20 अगस्त तक होने वाला है। राधिका मदान की मुख्य भूमिका वाली सना की फेस्टिवल में एक विशेष भव्य स्क्रीनिंग होगी।

दर्शकों और समीक्षकों दोनों से अपार प्रशंसा प्राप्त करते हुए, ‘सना’ एक महत्वाकांक्षी महिला की कहानी बताती है जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में फिल्म की स्क्रीनिंग से सम्मानित, निर्देशक सुधांशु सरिया ने एक ऑफिशल बयान में कहा, “सना को दुनिया के सभी हिस्सों में दर्शकों के सामने ले जाना अभूतपूर्व रहा है और हम सभी मेलबर्न में अपने दर्शकों से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। (IFFM) 2023 ऑस्ट्रेलिया में लीड सिनेमा लाने का एक समृद्ध इतिहास है और हमें गर्व है कि सना इस साल उस लिस्ट में शामिल है।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और निर्देशित, सना एक इन्ट्रोस्पेक्टिव ड्रामा है जिसमें सोहम शाह, शिखा तल्सानिया और पूजा भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में राधिका मदान हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: