Home BHOJPURI Trailer out : रिश्तों की निश्छलता को दर्शाने वाली यश कुमार की फिल्म “पवित्र रिश्ता” का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer out : रिश्तों की निश्छलता को दर्शाने वाली यश कुमार की फिल्म “पवित्र रिश्ता” का ट्रेलर हुआ रिलीज

by team metro

रक्षा गुप्ता और तनुश्री के बीच यश कुमार की केमेस्ट्री धमाकेदार

नवरात्रि के पावन अवसर पर भोजपुरी के यूनिक एक्शन स्टार यश कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म “पवित्र रिश्ता” का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसमें यश कुमार के साथ-साथ रक्षा गुप्ता और तनुश्री मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर का रन टाइम 3:52 मिनट है, जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने वाला है। ट्रेलर में दिख रहा संवाद और गाना इस फिल्म को और भी खास बनता नजर आ रहा है। फिल्म के निर्माता अविनाश रोहरा और समीर आफताब हैं, जबकि निदेशक प्रवीण कुमार गुडुरी और प्रकाश जैश हैं।

एक्चुअल मूवीज और मैडज़ मूवीज़ प्रस्तुत फ़िल्म “पवित्र रिश्ता” की बात करें तो यह फिल्म रिश्तो की निश्छलता और पवित्रता पर आधारित है। फिल्म की कहानी यश कुमार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है जिसमें उनके साथ भोजपुरी की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां भी लाजवाब अभिनय करती नजर आई है। साथ ही भोजपुरी के मशहूर अभिनेता संजय पांडेय ने भी अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर बता दिया है कि यह फिल्म हर किसी को देखना चाहिए। फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने हैं और यह फिल्म आपको राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म की याद दिला सकती है, क्योंकि इस फिल्म में भी परिवार, संस्कार और व्यवहार साफ नजर आने वाली है।

इस फिल्म को लेकर यश कुमार ने भी अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया और कहा कि कथा प्रधान फिल्म “पवित्र रिश्ता” सच में एक पवित्र कहानी है। दर्शकों के बीच हमारी फिल्म जल्द ही आएगी, जिसकी एक झलक आज ट्रेलर के रूप में जारी की गई है। उन्होंने फिल्म के लिए दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा के अवसर पर वे इस फिल्म के ट्रेलर को भी खूब से खूब देखें और आनंद लें। इसके अलावा जब यह फिल्म रिलीज होगी, तब इसे जरूर अपने परिवार के साथ घर सिनेमाघर में जाकर देखें। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट दिया है। यह ट्रेलर से भी अंदाजा लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि फिल्म “पवित्र रिश्ता” में यश कुमार, रक्षा गुप्ता, तनुश्री, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, जे नीलम, देव सिंह, बब्लू खान, सोनिया मिश्रा, उमाकांत राय, प्रेरणा सुषमा मुख्य भूमिका में हैं।।निर्माता अविनाश रोहरा व समीर आफताब,निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी और सह – निर्माता प्रकाश जैश हैं। संगीतकार साजन मिश्रा हैं। गीतकार धरम हिंदुस्तानी और कथा-पटकथा-संवाद इंद्रजीत कुमार का है। कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं। छायाकार माही सरला हैं।कोरियोग्राफर प्रवीण शेलार और कला नजीर शेख का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: