Home BHOJPURI 100 M क्लब में शामिल हुआ नीलकमल सिंह का सेंसेशनल गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला”

100 M क्लब में शामिल हुआ नीलकमल सिंह का सेंसेशनल गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला”

by team metro

सुपर स्टार नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का सेंसेशनल गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला” ने रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने ने 100 M क्लब एंट्री कर ली है. इस गाने को अब तक 100,369,338 से भी अधिक लोग देख चुके हैं और यह गाना खूब वायरल भी हो रहा है. गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला” को मई में टी – सिरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज किया गया था. गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था. यह गाना जितना खूबसूरत है, उसका म्यूजिक वीडियो उतना ही लाजवाब है. गाने के म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की सिजलिंग एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी अदाओं के साथ लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करती नज़र आती हैं, तो नीलकमल सिंह भी इस गाने में जमकर मस्ती करते नज़र आये हैं.

गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला” पूरी तरह से एक कमर्शियल गाना है और इस गाने में सेंसेशन ने इसे भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच लोकप्रिय बना दिया है. गाने को अभी भी रियल टाइम में खूब देखा जा रहा है. गाने को मिली इस बड़ी सफलता के लिए टी-सीरिज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने ख़ुशी जाहिर की और कहा कि 100 मिलियन का आंकड़ा छू लेना बड़ी बात है. गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला” ने यह कर दिखाया. इससे साफ़ जाहिर होता है कि अगर गानों की प्रस्तुति संयमित और तरीके से हो तो गाना लोगों को खूब पसंद आएगा. टी – सीरिज अपने ऑडियंस की पसंद को समझता है और उनके लिए उनके तरीके से गाने लेकर आने में विश्वास करता है, जिस पर आज लोगों ने इतना प्यार देकर अपनी मोहर लगा दी है. इसमें कोई शक नहीं की नीलकमल सिंह, नम्रता मल्ला और शिल्पी राज इस इंडस्ट्री के अच्छे कलाकार हैं, लेकिन जनता ने उन्हें इस गाने में प्यार और आशीर्वाद देकर और भी बड़ा बना दिया है.

उन्होंने कहा कि टी- सीरिज कला और कलाकारों की कद्र करता है, चाहे वो बड़े कलाकार हों या छोटे कलाकार. यही वजह है कि हम अपने प्लेटफॉर्म से सबको मौका दे रहे हैं और सभी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दे रहे हैं. हम बस भोजपुरी के दर्शकों से यही अपील करेंगे कि आप इसी तरह हम पर और हमारी टीम पर प्यार और विश्वास बनाये रखे, हम आपके लिए ऐसे ही एक से बढ़कर एक मनोरंजन वाले गाने लेकर आते रहेंगे. आपको बता दें कि गाना “चढ़ल जवानी रसगुल्ला” के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं. संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. निर्देशक लक्की विश्वकर्मा हैं. कोरियोग्राफर भी लक्की विश्वकर्मा हैं . पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी राहुल य़ादव और रवि कुमार हैं. मेकअप और हेयर टीम दीक्षा त्रिपाठी, कला बब्बू, ईपी किशन, प्रोडक्शन हेड जय तिवारी और सहायक सुरेश पटेल व अनीश हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: