Home BOLLYWOOD Sunny Hinduja: ‘थाई मसाज’ के 1 साल पूरे होने के जश्न में डूबे सनी, खास तरीके से इम्तियाज अली का जताया आभार

Sunny Hinduja: ‘थाई मसाज’ के 1 साल पूरे होने के जश्न में डूबे सनी, खास तरीके से इम्तियाज अली का जताया आभार

by team metro

आज अपनी फिल्म “थाई मसाज” की पहली सालगिरह पर, प्रसिद्ध अभिनेता सनी हिंदुजा इस मील के पत्थर पर विचार कर रहे हैं। मंगेश हदावले द्वारा निर्देशित और इम्तियाज अली और भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदुजा के करियर में एक महत्वपूर्ण मुकाम के रूप में खड़ी है, जिसे अपनी अनोखी कहानी और जबरदस्त प्रदर्शन के लिए तारीफ़ मिल रही है।

आज जारी एक बयान में, सनी हिंदुजा ने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं अपने किरदार ‘मुकेश दुबे’ के लिए मिले प्यार और समर्थन से बहुत खुश हूं और आगे भी मिलता रहेगा।” सेट पर काम करने का अनुभव और पूरी टीम के साथ काम करना मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक था। इम्तियाज अली के साथ काम करना मेरी विश लिस्ट में था; मुझे उम्मीद है कि अगली बार मुझे उनके निर्देशन में काम करने का मौका मिलेगा।”

“ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है जिसने इतने सारे दिलों को छुआ है। मैं वास्तव में बहुत खुश और अभिभूत हूं,” उन्होंने आगे कहा।

“थाई मसाज”, एक दिल छू लेने वाली कॉमेडी-ड्रामा, आत्माराम दुबे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार गजराज राव ने निभाया है, जो एक मध्यमवर्गीय 70 वर्षीय विधुर है। फिल्म ने अपनी अनोखी कहानी और जबरदस्त प्रदर्शन के लिए तारीफ़ हासिल की है।

आगे देखते हुए, सनी हिंदुजा, जिन्होंने हाल ही में संदीप भैया और “एस्पिरेंट्स” सीजन 2 की स्पिनऑफ सीरीज में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, नए उद्यम शुरू करने के लिए तैयार हैं। यशराज फिल्म की “द रेलवे मेन” और कई अघोषित प्रोजेक्ट क्षितिज पर हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: