Home BOLLYWOOD जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज ने एक्शन से भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा आर्टिकल 370 की घोषणा की

जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज ने एक्शन से भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा आर्टिकल 370 की घोषणा की

by team metro

सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दमदार कहानी जिसने कश्मीर के भाग्य को एक नया आकार दिया

यामी गौतम , नेशनल अवार्ड विनिंग निर्देशक आदित्य सुहास जांभले की फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़।

लीडिंग कंटेंट स्टूडियो, जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज एक जबरदस्त पॉलिटिकल ड्रामा “आर्टिकल 370” को दर्शकों के समक्ष पेश करने के लिए एक साथ आए हैं। यामी गौतम अभिनीत इस फिल्म को आदित्य सुहास जांभले ने निर्देशित किया है आपको बता दें कि आदित्य सुहास जांभले दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं। आर्टिकल 370 एक हाई-ऑक्टेन, एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जो कश्मीर के आर्टिकल 370 को निष्क्रिय करने, और वहां के आतंकवाद को जड़ से मिटाने के संकल्प पर आधारित है ।

फिल्म का टीज़र कल रिलीज़ किया जाएगा, इस बात की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक रोमांचक पोस्टर जारी किया है, जिसमें यामी गौतम को एक खुफिया एजेंट के रूप में दिखाया गया है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें कभी न देखा गया एक्शन और पॉलिटिक्स देखने को मिलेगा। यह प्रेरक कहानी भारत सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक निर्णय की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो उनकी राजनीतिक चतुराई का प्रदर्शन करती है।

जियो स्टूडियोज और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के रचनाकार की ओर से, आर्टिकल 370 एक धमाकेदार एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है।ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: