Home BOLLYWOOD मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया: रब से है दुआ पर धीरज धूपर

मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया: रब से है दुआ पर धीरज धूपर

by team metro

प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी के रब से है दुआ में धीरज धूपर को सुभान सिद्दीकी के रूप में देखा जाता है। उन्होंने कहा कि 15 साल में यह पहली बार है कि वह इतना दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”मैंने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की है और अपने 15 साल के सफर में मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है. वह एक रॉक स्टार हैं और उनकी बहुत बड़ी महिला प्रशंसक हैं, साथ ही, वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं और एक विशेष पृष्ठभूमि से आते हैं। वह शायरी भी करते हैं और लिखते भी हैं. वह एक रॉक स्टार होने के साथ-साथ एक बिजनेस टाइकून भी हैं, इसलिए फैशन और लुक उसी के अनुसार बदलते हैं।’

“हाल ही में मैंने जो कव्वाली सीक्वेंस किया, उसके संबंध में मुझे बहुत सारे संदेश और ट्वीट मिले। मुझे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और किरदार और भी मशहूर हो रहा है। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं धन्य महसूस करता हूं कि आप सुभान को पसंद कर रहे हैं,” उन्होंने आगे कहा।

शो ने पिछले महीने 22 साल का लीप लिया और धीरज ने जोर देकर कहा कि डेली सोप में यह बहुत आम है। उन्होंने कहा, “डेली सोप में पीढ़ीगत छलांग बहुत आम है। रब से है दुआ पहले से ही एक प्रसिद्ध शो है और इसका एक मजबूत प्रशंसक आधार है, और मुझे इसके प्रशंसक आधार को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि निर्माता उनके अच्छे दोस्त हैं और कहा, “जब उन्होंने मुझे फोन किया, तो मैंने सिर्फ हां कहा क्योंकि ज़ी टीवी पर वापस आना घर वापस आने जैसा था।”

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: