Home BHOJPURI सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना “हवा सांय सांय” ने मचाया धमाल

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना “हवा सांय सांय” ने मचाया धमाल

by team metro

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में युवा दिलों के धड़कन के नाम से मशहूर सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और वॉइस क्वीन शिल्पी राज का नया गाना “हवा सांय सांय” आज रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की वॉइस केमिस्ट्री खूब जम रही है। यही वजह है कि यह गाना रिलीज होने के साथ तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। कल्लू के इस खूबसूरत गाने के म्यूजिक वीडियो में उनके साथ आस्था नजर आई हैं जो अपनी अदाओं से सबों को अपने इस गाने की ओर आकर्षित करने में कामयाब नजर आ रही है। कल्लू के साथ लोगों को उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री मजेदार लग रही है।

गाना “हवा सांय सांय” मां गायत्री रिकॉर्ड से रिलीज की गई है और यह गाना अब तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि यह गाना बेहद खूबसूरत है और इसमें खूब मस्ती और धमाल है। इसीलिए यह गाना अब बवाल भी मचा रहा है और जिन लोगों ने अब तक हमारे इस गाने को नहीं सुना है। उनसे आग्रह है कि वह जल्द ही इस गाने को देखें सुने और खूब आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद से हमें प्रेरणा मिलती है और हम आगे भी ऐसे एक से बढ़कर एक गाने लेकर आते रहेंगे।

आपको बता दें कि गाना “हवा सांय सांय” को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने मिलकर गया है। जबकि इस गाने के संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। गीतकार रोशन सिंह विश्वास हैं। पी आर पी रंजन सिन्हा हैं। वीडियो दीपांश सिंह का है। प्रोड्यूसर धनु प्रताप सिंह है और एडिटर जितेंद्र जीतू हैं, जबकि कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है और डी ओ पी रंजन वर्मा व रवि ठाकुर हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: