Home BOLLYWOOD प्रदीप सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म सौतन का फर्स्ट ग्रुप हुआ आउट, ट्रेलर 28 मई को होगा रिलीज

प्रदीप सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म सौतन का फर्स्ट ग्रुप हुआ आउट, ट्रेलर 28 मई को होगा रिलीज

by team metro

वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली प्रदीप सिंह की भोजपुरी फिल्म ” सौतन” का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इस फिल्म में इस फिल्म में सुपरस्टार विक्रांत सिंह राजपूत और रितु सिंह के साथ संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर 28 मई को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक अजय कुमार झा है, जबकि फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद धांसू है और इसमें विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रितु सिंह और संचिता बनर्जी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।

फिल्म सौतन के फर्स्ट लुक में रितु सिंह और संचिता बनर्जी के बीच विक्रांत सिंह राजपूत फंसे हुए हैं और उनके गले में गमछा डालकर एक एक छोड़ दोनों अभिनेत्री ने पकड़ रखा है। फिल्म का पोस्ट से बात की और इशारा करता है कि यह फिल्म कितनी मजेदार होने वाली है। इसको लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि सौतन सामाजिक और पारिवारिक होते हुए भी एक मजेदार सिनेमा है। इसकी पहली झलक फर्स्ट लुक के रूप में सामने आया है और 28 तारीख को ट्रेलर भी आ जाएगा उसको देखकर दर्शकों को भी अंदाजा लग जाएगा कि हमने कितनी बेहतरीन फिल्म बनाई है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के गीत संगीत भी मनोरंजक और लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले हैं। यह फिल्म फुल पैसा वसूल होने वाला है।

वही फिल्म के अभिनेता विक्रम सिंह राजपूत ने कहा कि फिल्म की पटकथा इससे एक शानदार फिल्मों की श्रेणी में खड़ी करती है। इस फिल्म में जितने भी कलाकारों ने काम किया है उन्होंने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है और सबों को उम्मीद है कि यह फिल्म जब रिलीज होगी तब दर्शकों का प्यार उन्हें खूब मिलेगा। फिल्म सौतन में मेरा किरदार केंद्रीय कृत है। फिल्म में दो खूबसूरत अभिनेत्री संचिता बनर्जी और रितु सिंह के साथ काम करने का अवसर मिला है और उसमें कोई शक नहीं की दोनों इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक है। इसलिए हमें लगता है कि इसका फायदा भी फिल्म को मिलेगा और हमारी फिल्म दर्शकों के दिलों में उतर जाएगी।

आपको बता दें कि फिल्म सौतन में एक से बढ़कर एक गाने होने वाले हैं, जिसके संगीत का मुन्ना दुबे हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव मुन्ना दुबे और शेखर मधुर हैं। फिल्म का छायांकन मनोज सिंह ने किया है। संकलन गुरजंट सिंह का है ,जबकि कोरियोग्राफी प्रसून यादव और महेश बलराज ने किया है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कल रणधीर दास का है और इस फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है जबकि एक्शन प्रदीप खड़का का है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: