Home BHOJPURI भोजपुरी फिल्म “बड़े घर की बेटी” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 1 जून को होगा बी4यू पर

भोजपुरी फिल्म “बड़े घर की बेटी” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 1 जून को होगा बी4यू पर

by team metro

बी4यू मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत नीलाभ तिवारी फिल्म (OPC) प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनने वाली भोजपुरी फिल्म “बड़े घर की बेटी” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 1 जून को टीवी चैनल बी4यू पर ०६:30 बजे से होगा. महिला सशक्तिकरण की कहानी पर आधारित इस फिल्म में भोजपुरिया टीआरपी क्विन अंजना सिंह और नई जनरेशन की सनसनी यामिनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और नीलाभ तिवारी हैं, जबकि निर्देशक संजीव बोहरपी हैं.

इसके जानकारी नीलाभ तिवारी ने दी और कहा कि “बड़े घर की बेटी” एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो परिवार, रिश्तों और मूल्यवान जीवन सिद्धांतों पर आधारित है. यह फिल्म भोजपुरी के दर्शकों के लिए बेहद मजेदार होने वाला है. कल जहाँ वोट होने वाले हैं, हम उन जगहों के दर्शकों से भी अपील करेंगे कि आप कल 1 जून वोट जरुर डाले और इस फिल्म का आनंद भी लें. उन्होंने कहा कि दोनों काम आप सभी परिवार के साथ मिलकर करें. उन्होंने कहा कि हम भोजपुरी के तमाम दर्शकों से आग्रह करेंगे कि आप सभी शानदार अभिनय और दमदार कहानी, पारिवारिक मूल्यों और सामाजिक संदेशों पर आधारित, बेहतरीन निर्देशन और संगीत, अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस फिल्म का आनंद लें और भावनाओं की इस यात्रा का हिस्सा बनें.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी का कथा संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है और कला अंजनी तिवारी का है. डीओपी विजय मंडल का है. नृत्य कानू मुख़र्जी, सोनू प्रीतम, संगीत साजन मिश्रा और गीत प्यारेलाल यादव, अरबिंद तिवारी का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म के कार्यकारी निर्माता-अभिषेक त्रिपाठी हैं. फिल्म में अंजना सिंह, यामिनी सिंह, अविनाश साही राकेश बाबू , संतोष श्रीवास्तव , प्रेम दुबे,कंचन मिश्रा, सोनाली मि मिश्रा मिश्रा,भूपेंद्र सिंह बीना पांडे मुख्य भूमिका में हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: