Home BHOJPURI अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म “ऐसा पति मुझे दे भगवान” का भव्य ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म “ऐसा पति मुझे दे भगवान” का भव्य ट्रेलर हुआ रिलीज

by team metro

आईवीवाई एंटरटेनमेंट एक्चुअल मूवीज एलएलपी एसोसिएशन प्रस्तुत भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म “ऐसा पति मुझे दे भगवान” का ट्रेलर आज आउट कर दिया गया है. इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे और ट्रेलर ने उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है. ट्रेलर में अक्षरा सिंह का जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म की कहानी बेहद रोचक है और इसमें सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में बेहतर नज़र आ रहे हैं. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अविनाश रोहरा हैं.

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=ehWAE43R0Ig

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता अंशुमान सिंह राजपूत. ट्रेलर में दोनों की शानदार केमिस्ट्री और दमदार अभिनय को देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो रहेहैं. फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक इस्तियाक शेख बंटी ने किया है, जिन्होंने पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं. ट्रेलर में एक मजेदार और रोमांचक कहानी की झलक देखने को मिलती है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर कर देगी. फिल्म के गाने पहले ही लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुके हैं और ट्रेलर में उनका अद्भुत प्रस्तुतीकरण देखने को मिलता है. ट्रेलर में कॉमेडी और इमोशन का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलता है, जो दर्शकों को पूरी फिल्म देखने के लिए प्रेरित करेगा.

फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी. इसमें मनोरंजन के सभी तत्व हैं – कॉमेडी, इमोशन, और एक दिलचस्प कहानी के साथ इमोशनल क्लाईमेक्स मुख्य आकर्षण है.फिल्म का ट्रेलर B4U के ऑफिसियल यूट्यूब पर उपलब्ध है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दर्शकों ने ट्रेलर की तारीफों के पुल बांध दिए हैं और अब वे बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं

आपको बता दें कि फ़िल्म “ऐसा पति मुझे दे भगवान में अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत के साथ अयाज़ खान, अमित शुक्ला , विद्या सिंह, प्रेम दुबे , ज्योति मिश्रा , पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं. कथा , पटकथा व संवाद अरविन्द तिवारी का है. संगीतकार साजन मिश्रा है. गीतकार अरबिंद तिवारी और प्यारे लाल यादव हैं. गायक प्रियंका सिंह, ज्योति शर्मा और सुगम सिंह हैं. संकलन नागेंद्र यादव और पोस्ट प्रोडक्शन आई विज़न है. छायांकन डी के शर्मा हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और सोनू प्रीतम हैं. आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: