Home BOLLYWOOD पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने ‘एल2: एम्पुरान’ के सेट से तस्वीर शेयर की

पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने ‘एल2: एम्पुरान’ के सेट से तस्वीर शेयर की

by team metro

बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के सफल प्रदर्शन के बाद पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन एल2 एम्पुरान के सीक्वल के लिए निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं। टीम इस समय गुजरात में फिल्म के एक महत्वपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग कर रही है।

अभिनेता से निर्देशक बने पृथ्वीराज सुकुमारन ने सेट से अपने सिनेमैटोग्राफर सुजीत वासुदेव के साथ एक्शन मोड में अपनी एक तस्वीर शेयर की। उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर में गुजरात में रात में शूट की एक झलक दिखाई देती है, जो इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए फिल्माए जा रहे गहन और माहौल वाले दृश्यों की ओर इशारा करती है।

पोस्ट देखें:

‘एल2: एम्पुरान’ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘लूसिफ़ेर’ का सीक्वल है, जिसका प्रशंसकों को प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से ही इंतज़ार है। पृथ्वीराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपने पूर्ववर्ती की विरासत को जारी रखते हुए एक शानदार तमाशा होने का वादा करती है। कलाकारों में मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन सहित उद्योग के दिग्गज शामिल हैं, जिससे सीक्वल के लिए उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

पृथ्वीराज के पोस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कथानक और शूट किए जा रहे दृश्यों के बारे में ध्यान और उत्साह आकर्षित किया है, प्रशंसकों ने ‘लूसिफ़ेर’ गाथा के अगले अध्याय को देखने के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त की है। ‘एल 2: एम्पुरान’ ने केरल, नई दिल्ली, लद्दाख, यूएसए और यूके सहित विभिन्न स्थानों पर अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। विविध स्थान दर्शकों के लिए एक समृद्ध और आकर्षक अनुभव का वादा करते हैं।

इस साल की शुरुआत में, पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘द गोट लाइफ’ में एक शानदार प्रदर्शन किया, जिसने व्यापक प्रशंसा प्राप्त की और दुनिया भर में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। ​​प्रशंसक अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि पृथ्वीराज ‘एल 2: एम्पुरान’ में क्या लेकर आने वाले हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: