Home BHOJPURI टीजर आउट : दिल की धड़कन बढ़ाने अपना नया गाना “मोहिनी” लेकर आ रही हैं अक्षरा सिंह, रिलीज कल

टीजर आउट : दिल की धड़कन बढ़ाने अपना नया गाना “मोहिनी” लेकर आ रही हैं अक्षरा सिंह, रिलीज कल

by team metro

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह अपने प्रशंसकों के दिल की धड़कन को बढ़ाने अपना नया गाना “मोहिनी” लेकर आ रही हैं। इस गाने का टीजर आउट हो गया है। टीजर आइकॉन भोजपुरी बवाल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसमें अक्षरा सिंह और अंशुमान राजपूत नजर आ रहे हैं। यह गाना कल 8 जुलाई को रिलीज होने वाला है।

“मोहिनी” गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी सिंगिंग और अदाकारी का जादू बिखेरा है। यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है और इसके म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा। गाने की प्रस्तुति और धुन दर्शकों को मदहोश कर देने वाली है।

टीजर आउट होने के बाद अपने नए गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, “मुझे खुशी हो रही है कि मैं आप सबके सामने अपना नया गाना ‘मोहिनी’ लेकर आ रही हूँ। उम्मीद है कि आप सभी को यह गाना पसंद आएगा।” इस गाने के लिरिक्स मशहूर गीतकार विनय बिहारी ने लिखा है, जबकि गाने के संगीतकार मधुकर आनंद हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डी ओ पी वेंकटेश महेश हैं और कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और सूरज हैं।

मालूम हो कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं और उनके गाने हमेशा ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहते हैं। यही वजह है कि “मोहिनी” गाने की रिलीज से एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को उत्साहित कर दिया है। तो, तैयार हो जाइए अक्षरा सिंह के नए गाने “मोहिनी” का आनंद लेने के लिए। कल सुबह 7 बजे इस गाने को मिस न करें।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: