Home BOLLYWOOD ‘अ डे इन आवर लाइव्स’ का हिस्सा बनने पर सुनीत ठाकुर: कबीर वह सर्वश्रेष्ठ भूमिका है जो मैं चाह सकता था

‘अ डे इन आवर लाइव्स’ का हिस्सा बनने पर सुनीत ठाकुर: कबीर वह सर्वश्रेष्ठ भूमिका है जो मैं चाह सकता था

by team metro

राघव कंसल द्वारा निर्मित और निर्देशित वेब सीरीज़ ‘अ डे इन आवर लाइव्स’ (सीज़न 3) का हिस्सा बने अभिनेता सुनीत ठाकुर ने कबीर के रूप में अपनी भूमिका के लिए अपने प्यार का इज़हार किया। उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि वह इस किरदार से गहराई से जुड़ते हैं।

“कबीर वह सर्वश्रेष्ठ भूमिका है जो मैं चाह सकता था। यही बात है। मैं कबीर से कई स्तरों पर जुड़ता हूँ। असल ज़िंदगी में, मैं उनके जैसे गुणों को अपनाने के लिए उत्सुक हूँ – शांत, केंद्रित और उदार,” वे कहते हैं।

जब उनसे अभिनेता होने के सबसे चुनौतीपूर्ण पहलुओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “अस्वीकृति, कठिन ऑडिशन का सामना करना और रिलीज़ का इंतज़ार करना जैसे कई दौर आते हैं, लेकिन मैं हर चुनौती को स्वीकार करता हूँ। अभिनय हमेशा से मेरा जुनून रहा है, इसलिए चुनौतियाँ मुझे रोकती नहीं हैं; वे मेरी यात्रा को समृद्ध बनाती हैं। यह यात्रा के बारे में है; मंज़िल गौण है। ‘सफ़र खूबसूरत है, मंज़िल से भी’,” उन्होंने आगे कहा।

सुनीत का मानना है कि आज विविधतापूर्ण कंटेंट को अपना दर्शक वर्ग मिल रहा है। “मेरा दृढ़ विश्वास है कि हर तरह के कंटेंट के लिए दर्शक वर्ग है। ‘ए डे इन आवर लाइव्स’ जैसी सीरीज़ युवाओं को खास तौर पर पसंद आती है क्योंकि यह हमारे जैसे वास्तविक लोगों को दर्शाती है। आप असल ज़िंदगी में कबीर को पा सकते हैं, अपनी प्रेम कहानी में करण जैसे किरदारों से मिल सकते हैं और ऐसे लोगों को देख सकते हैं जो अपने रिश्तों और दोस्ती के लिए पहाड़ हिला सकते हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो गहराई से गूंजती है, है न?” उन्होंने टिप्पणी की।

राघव कंसल के साथ अपने सहयोग के बारे में, उन्होंने कहा, “वह जोश से भरे हुए व्यक्ति हैं, जो इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करना चाहते हैं। मुझे आज भी वह दिन याद है जब उन्होंने मुझे और स्नेह को “अ डे इन आवर लाइव्स” की अवधारणा बताई थी; तब से, पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह अविश्वसनीय रूप से मेहनती हैं, और उनके साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात होती है।”

शो को फिल्माना सुनीत के लिए एक सुखद अनुभव था। “शूटिंग के दौरान मैंने काफी शरारतें कीं, लेकिन मैं यहाँ विस्तार से नहीं बताऊँगा। हालाँकि, हमारा मुख्य स्टाइलिस्ट एक इमरजेंसी के कारण शूटिंग के आधे समय तक अनुपस्थित रहा। उन दिनों, हम सभी को एक-दूसरे के आउटफिट को मंजूरी देनी होती थी,” उन्होंने मुस्कुराते हुए बताया।

Related Videos

Leave a Comment