Home BHOJPURI गुंजन पंत की रिश्तों के सच्चाई पर आधारित फ़िल्म माई बिना नइहर सुना की शूटिंग हुई पूरी .!

गुंजन पंत की रिश्तों के सच्चाई पर आधारित फ़िल्म माई बिना नइहर सुना की शूटिंग हुई पूरी .!

by team metro

कहते हैं कि बच्चियां जब बड़ी हो जाती हैं तो घर वाले उनके लिए वर की तालाश करना शुरू कर देते हैं, और फिर जैसे ही बेटियों की शादी हो जाती है उसी दिन से बेटी पराई हो जाती है । लेकिन जरा विचार कीजिये कि किसी परिवार में यदि किसी बेटी को शादी के बाद परिस्थितिवश अपने मायके यानी नइहर में ही रुकना पड़ जाए ऐसे में उसे किन किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है ? और ऐसी स्थिति में यदि उसके सर से माँ का साया ही सदा के लिए उठ जाए फिर आप उस परिस्थिति का अंदाजा भर लगा लीजिए।क्या वो बेटी पुनः अपने बचपन वाले दिनों को जी सकती है ? क्या उसका अल्हड़पन वापस उसे मिल सकता है ?इन्ही प्रकार के रिश्तों की बुनियाद पर फ़िल्म माई बिना नइहर सुना का ताना बाना बुना गया है । गुंजन पंत इस फ़िल्म में लीड रोल में आ रही हैं । तीन बहनों की कहानी पर आधारित इस फ़िल्म माई बिना नइहर सुना कि शूटिंग उत्तरप्रदेश के जौनपुर में पूरी हो चुकी है और अब यह फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन की ओर चल पड़ी है । फ़िल्म में गुंजन पंत ,यामिनी सिंह और अनारा गुप्ता तीन बहनों के किरदार में फ़िल्म में नजर आएंगी । इन्हीं तीनो बहनों की कहानी के इर्दगिर्द इस फ़िल्म की पटकथा बुनी गई है । फ़िल्म जितना संवेदनशील मुद्दे को छूते हुए चलती है तो इसके बीच बीच मे कहानी में कुछ पल ऐसे भी आते हैं जो दर्शकों को गुदगुदाने पर भी मजबूर करते हैं । हास्य रोमांच और पारिवारिक खींचतान पर आधारित यह फ़िल्म एक सम्पूर्ण भोजपुरिया समाज की कहानी समेटे हुए मनोरंजन के एक अलग प्रकार के साथ दर्शकों के समक्ष जल्द ही प्रस्तुत होगी ।
गुंजन पंत आजकल लगातार फिल्में बैक to बैक कर रही हैं। इनदिनों उनके पास फिल्मों की कतार लगी हुई हैं और वे बेहतरीन कैरेक्टर को चुन चुनकर फिल्में कर रही हैं । दरअसल सौ से अधिक फिल्में कर लेने के बाद कलाकारों को यह अनुमान हो जाता है कि दर्शकों को उनसे क्या अपेक्षाएं हैं और इसबात को गुंजन पंत बखूबी समझ चुकी हैं यही कारण है कि आजकल वे लगातार अलग अलग तरह की भूमिकाओं में दर्शकों के समक्ष अपनी बेहतरीन अदाकारी से सुर्खियां बटोर रही हैं ।
B4U भोजपुरी के बैनर तले बनी फिल्म माई बिना नइहर सुना के निर्माता हैं संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी । फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुई है । फ़िल्म माई बिना नइहर सुना का निर्देशन किया है संजीव बोहरपी ने । वहीं कथा पटकथा और सम्वाद लिखे हैं सत्येंद्र सिंह ने । फ़िल्म का छायांकन विजय मंडल ने किया है तो कला पक्ष देखा है अंजनी तिवारी ने । मारधाड़ श्रवण कुमार ने कराया है , संगीत ओम झा का है और गीत लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने। फ़िल्म में गीतों के ऊपर नृत्य निर्देशन किया है सोनू प्रीतम और कानू मुखर्जी ने। इस फ़िल्म के लिए B4U से क्रिएटिव सुपरवाइजर थे पुष्पेंद्र सिंह मोनू ।
फ़िल्म माई बिना नइहर सुना के कलाकार हैं गुंजन पंत, यामिनी सिंह, अनारा गुप्ता, अविनाश शाही, राकेश बाबू, निशा सिंह, साहिल सिद्दीकी , रिंकू भारती, स्वीटी सिंह, ललित उपाध्याय, कंचन मिश्रा, संगीता रॉय, गोपाल चौहान , रूपा सिंह, आशीष माली ।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: