Home BHOJPURI वायरल किंग राकेश मिश्रा के कांवड़ स्पेशल गाना “भोले का रंग” ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

वायरल किंग राकेश मिश्रा के कांवड़ स्पेशल गाना “भोले का रंग” ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

by team metro

भोजपुरी संगीत जगत के वायरल किंग राकेश मिश्रा ने एक बार फिर से धमाल मचाते हुए अपना नया कांवड़ स्पेशल गाना “भोले का रंग” रिलीज किया है। उनका यह गाना टी-सीरिज हमार भोजपुरी यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस गाने में एक बार फिर से राकेश मिश्रा का अलग ही अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है और इसे दर्शकों से भरपूर प्यार और सराहना मिल रही है।

राकेश मिश्रा का यह नया गाना श्रद्धालुओं के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा है। गाने के बोल और संगीत ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है। “भोले का रंग” गाना शिवभक्तों के बीच में कांवड़ यात्रा के दौरान उत्साह और जोश भरने का काम कर रहा है। इस गाने में राकेश मिश्रा की आवाज़ के साथ ही, शानदार संगीत और बेहतरीन वीडियो ने इसे और भी खास बना दिया है। गाने के वीडियो में कांवड़ यात्रा की झलकियों को खूबसूरती से प्रस्तुत किया गया है, जिससे भक्तों को एक अनूठा अनुभव मिलता है। गाने के बोल भक्तिमय हैं और संगीत दिल को छू जाने वाला है, जो हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देता है।

राकेश मिश्रा ने गाने की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों का दिल से धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने हमेशा मेरे गानों को इतना प्यार दिया है। ‘भोले का रंग’ को मिले अपार स्नेह से मैं बेहद खुश हूँ और मैं वादा करता हूँ कि आगे भी ऐसे ही भक्तिमय गाने लाता रहूँगा।” राकेश मिश्रा का यह गाना कांवड़ यात्रा के दौरान भक्तों के लिए एक विशेष भेंट है और इसे हर जगह शिवभक्तों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। इस गाने के गीतकार विनय बिहारी हैं, जबकि खुद राकेश मिश्रा ने इस गाने का संगीत बनाया है. गाने की पी आ ओ रंजन सिन्हा हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो सुप्रिया गुप्ता हैं।

आप भी इस भक्तिमय गाने का आनंद लें और कांवड़ यात्रा के दौरान अपनी श्रद्धा को और बढ़ाएं। “भोले का रंग” गाना निश्चित रूप से इस सावन के महीने में हर शिवभक्त की पसंदीदा सूची में शामिल हो जाएगा। इसके अलावा भी टी-सीरिज हमार भोजपुरी भगवान शिव के भक्तों के लिए एक से बढ़ कर एक गाने लेकर आने वाली है। तो आप भी टी-सीरिज के सावन एवं कांवड़ स्पेशल गानों के जरिये भगवान शिव की भक्ति वाले गाने पर झुमने को तैयार रहें।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: