Home BOLLYWOOD वेदा बॉक्स ऑफिस संभावनाएं: शरवरी अपने पर्पल पैच में, जॉन अब्राहम की वापसी और एक विशाल अपील

वेदा बॉक्स ऑफिस संभावनाएं: शरवरी अपने पर्पल पैच में, जॉन अब्राहम की वापसी और एक विशाल अपील

by team metro

जॉन अब्राहम और शरवरी की फिल्म वेदा स्वतंत्रता दिवस 2024 पर हिंदी फिल्मों में होने वाली मेगा ट्रिपल क्लैश का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि यह दो अन्य बड़ी फिल्मों – खेल खेल में और स्त्री 2 के साथ मुकाबला करेगी। इसके अलावा, राम पोथिनेनी और संजय दत्त की तेलुगु फिल्म डबल आईस्मार्ट भी इन फिल्मों के साथ रिलीज हो रही है।

यह ट्रैफिक जाम की तरह लग सकता है, लेकिन हर फिल्म की अपनी खासियत होती है और जब वेदा की बात आती है, तो संभावनाएं काफी अच्छी हैं। एक तरफ, आपके पास जॉन अब्राहम हैं, जो लगभग डेढ़ साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे, जहां वे आखिरी बार जनवरी 2023 में ब्लॉकबस्टर पठान में दिखाई दिए थे। उनके एक्शन से भरपूर अवतार हमेशा लोगों को पसंद आते हैं और इस तरह की फिल्म में, उन्हें अपने भावनात्मक पक्ष को भी दिखाने और अपनी रेंज दिखाने का मौका मिलता है।

दूसरी ओर, आपके पास एक ऐसा अभिनेता है जो अभी कुछ भी गलत नहीं कर सकता है और एक ऐसे दौर में है, जिसमें अभिनेता ईर्ष्या करते हैं – शरवरी। अभिनेता ने कुछ महीने पहले ही मुंज्या के रूप में 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म दी और नेटफ्लिक्स फिल्म महाराज में अपने अभिनय के लिए भी खूब प्रशंसा बटोरी, जो पिछले चार सप्ताह से स्ट्रीमिंग पर ट्रेंड कर रही है।

वेदा के लिए संभावनाएं उज्ज्वल दिखती हैं और एक व्यापक अपील और एक शैली के मामले में अपनी अलग पहचान बनाने के कारण, वेदा में बॉक्स ऑफिस की क्षमता है जो रिलीज के दिन के करीब आने पर और भी स्पष्ट हो जाएगी।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: