Home BOLLYWOOD किटू गिडवानी, ज़रीना वहाब और बिदिता बाग ने ‘लव इज़ लव’ का पहला लुक जारी किया

किटू गिडवानी, ज़रीना वहाब और बिदिता बाग ने ‘लव इज़ लव’ का पहला लुक जारी किया

by team metro

भारतीय फ़िल्म मेकर कपिल कौस्तुभ शर्मा ने अपनी अभूतपूर्व फ़िल्म “लव इज़ लव” का बहुप्रतीक्षित पहला लुक साझा किया है। यह सिनेमाई मास्टरपीस भारतीय सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होने जा रहा है, जो अंतर्राष्ट्रीय LGBTQ+ समुदाय में अपनी जगह बनाने जा रहा है।

यह फ़िल्म, जिसने पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा प्राप्त कर ली है, 13 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ‘डन्नो वाई ना जाने क्यों’ सीरीज़ की त्रयी है। ‘लव इज़ लव’ में किटू गिडवानी, ज़रीना वहाब, कपिल कौस्तुभ शर्मा, युवराज पाराशर, बिदिता बाग, शाहजहाँ और मोना अम्बेगांवकर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। कहानी 2002 से 2023 तक चार चरणों में फैली हुई है, जिसमें किटू गिडवानी अपने शानदार करियर में पहली बार एक सड़क किनारे वेश्या का किरदार निभा रही हैं।

निर्देशक कपिल कौस्तुभ शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “LGBTQ+ समुदाय को अपना समर्थन जारी रखते हुए, हमें अपने नवीनतम उद्यम लव इज़ लव की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। 13 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डन्नो वाई ना जाने क्यों की एक त्रयी। यह जल्द ही अमेरिका के सबसे बड़े अंतर्राष्ट्रीय LGBT OTT प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

“लव इज़ लव,” प्रशंसित “डन्नो वाई ना जाने क्यों” श्रृंखला की तीसरी किस्त, एक शानदार कलाकार और एक आकर्षक कथा का दावा करती है। डेक्कू पर फिल्म की रिलीज़ भारत और दुनिया भर में LGBTQ+ कहानियों की बढ़ती स्वीकृति के लिए एक सफलता है। कपिल कौस्तुभ शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित और युवराज पाराशर द्वारा निर्मित, ‘लव इज़ लव’ में ज़ीनत अमान के बेटे ज़हान खान और निखिल कामथ ने संगीत दिया है। डेक्कू पर फिल्म के शामिल होने से व्यापक दर्शकों तक पहुँचने की उम्मीद है, LGBTQ+ मुद्दों पर चर्चा को आगे बढ़ाएगा और स्वीकृति और समझ को बढ़ावा देगा।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: