Home BOLLYWOOD तन्वी शेवाले: मैं हमेशा सीखती रहती हूँ

तन्वी शेवाले: मैं हमेशा सीखती रहती हूँ

by team metro

राहुल तिवारी और रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन की फ़िल्म उड़ने की आशा में रोशनी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तन्वी शेवाले का कहना है कि समीक्षाएँ और प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करने से उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिलती है। वह आगे कहती हैं कि वह हमेशा यह समझने की कोशिश करती हैं कि उनके प्रदर्शन को दूसरों ने कैसे देखा है।

“एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा प्रतिक्रिया चाहती हूँ। चाहे वह निर्देशक से हो, प्रोडक्शन टीम से हो या दर्शकों से, मैं उनके इनपुट को महत्व देती हूँ। हम अक्सर अपनी व्याख्या के आधार पर प्रदर्शन करते हैं, लेकिन दूसरों के दृष्टिकोण को समझने से मुझे विकसित होने में मदद मिलती है। मैं आलोचना का स्वागत करती हूँ क्योंकि यह मुझे बेहतर बनाने और एक बेहतर अभिनेता बनने के लिए प्रेरित करती है,” वह कहती हैं।

वह कहती हैं कि सेट पर सकारात्मक और सहयोगात्मक कार्य वातावरण बहुत ज़रूरी है। “जब एक अभिनेता के रूप में मेरी सबसे बड़ी ताकत की बात आती है, तो मेरा मानना ​​है कि यह मेरी सहानुभूति है। मैं स्वाभाविक रूप से सहानुभूति रखने वाली हूँ, जो मुझे विभिन्न दृष्टिकोणों और पात्रों की प्रेरणाओं को समझने में मदद करती है। यह क्षमता मुझे उन पात्रों को भी सही ठहराने और चित्रित करने की अनुमति देती है जिन्हें दूसरे गलत मानते हैं। सहानुभूति मुझे अपनी भूमिकाओं से गहराई से जुड़ने में मदद करती है। हालाँकि यह अभी मेरी सबसे बड़ी ताकत है, लेकिन मैं स्वीकार करती हूँ कि समय के साथ इसमें और भी सुधार हो सकता है,” वह आगे कहती हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: