Home BOLLYWOOD मुक्ति मोहन ने बहन नीति और अनुराग कश्यप को अपना गुरु बताया, कहा कि एक ने उन्हें सिनेमा की दुनिया से और दूसरे ने विश्व सिनेमा से परिचित कराया

मुक्ति मोहन ने बहन नीति और अनुराग कश्यप को अपना गुरु बताया, कहा कि एक ने उन्हें सिनेमा की दुनिया से और दूसरे ने विश्व सिनेमा से परिचित कराया

by team metro

भारत में 5 सितंबर को मनाए जाने वाले शिक्षक दिवस पर, डांसर और अभिनेत्री मुक्ति मोहन, जो लाइफ हिल गई, ग्यारह ग्यारह और थार जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं और वर्तमान में ए वेडिंग स्टोरी में नज़र आ रही हैं, ने कहा कि उनकी बहन नीति मोहन और निर्देशक अनुराग कश्यप उनके गुरु हैं। उन्होंने उनका धन्यवाद किया और कहा कि वह अपने करियर में उनके योगदान के लिए आभारी हैं।

उन्होंने कहा, “मेरी गॉडमदर नीति दी मेरी गुरु, मार्गदर्शक, दार्शनिक, एकमात्र स्रोत और कारण रही हैं, जिसके कारण मुझे एक तरह का संगीत और प्रेरक कलाकारों की फ़िल्मोग्राफ़ी पसंद है। उन्होंने मुझे सिनेमा की दुनिया और अनुराग कश्यप सर से परिचित कराया; मुझे फ़िल्मों में अपनी सबसे अच्छी शिक्षा बॉम्बे वेलवेट परियोजना में उनकी सहायता करके मिली, जिसमें नीति दी एल्बम की फीमेल वॉयस थीं।”

उन्होंने कहा, “अनुराग सर मेरे गुरु और मित्र हैं, जिन्होंने मुझे विश्व सिनेमा पढ़ने और देखने के लिए प्रोत्साहित किया और उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि मैं थिएटर करूं और विभिन्न स्क्रिप्ट से परिचित होऊं।” सौभाग्य से, मुक्ति ने दो फिल्मों में काम किया, जिनके निर्देशक अनुराग को अपना गुरु मानते हैं। उन्होंने कहा, “यह सौभाग्य की बात है कि मुझे थार और ए वेडिंग स्टोरी के लिए ऑडिशन देने का मौका मिला, जिसके निर्देशक क्रमशः राज सिंह चौधरी सर और अभिनव पारीक सर थे और वे दोनों भी अनुराग सर को अपना गुरु मानते हैं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि अपने सफर में मुझे अलग-अलग समय पर उन सभी से सीखने का मौका मिला। मैं बेहद आभारी हूं, काम करने के लिए प्रेरित हूं; अच्छा काम करना जारी रखूंगी और उन्हें गौरवान्वित करूंगी।”

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: