Home BOLLYWOOD मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्म जेम्स एंड ऐलिस की हिंदी में स्ट्रीमिंग .!

मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्म जेम्स एंड ऐलिस की हिंदी में स्ट्रीमिंग .!

by team metro

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनदिनों दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म जेम्स एंड एलिस का हिंदी वर्जन धूम मचा रहा है । सुपरहिट मलयाली फ़िल्म ने स्ट्रीमिंग के साथ ही शानदार प्रदर्शन किया है । इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है । इस फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं । पृथ्वीराज सुकुमारन सिर्फ दक्षिण ही नहीं बल्कि पूरे भारत के सुपर स्टार भी हैं , उनकी अभिनय क्षमता का लोहा पूरी दुनिया में फैले उनके चाहने वाले , और उनके प्रशंसक मानते हैं।
मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने बताया की न सिर्फ़ पृथ्वीराज की फ़िल्म जेम्स और एलिस बल्कि सीनियर सुपर स्टार मम्मूटी की भी सुपरहिट फ़िल्म टोपिल जोप्पन को भी हिंदी में टैग प्रोडक्शन ने मास्क टीवी पर प्रसारित कराया है जिसको की दर्शकों का अगाध समर्थन और प्यार मिला था । टैग प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर अंजु भट्ट और चिरंजीवी भट्ट ने मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर इस टोपिल जप्पन का हिंदी रूपांतरण रिलीज कराया था ।
इन दोनों फ़िल्म्स के ज़रिये दर्शक अपने सुपर स्टार्स की फिल्मों का हिंदी में आनंद ले सकेंगे ।
जेम्स एंड ऐलिस में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ वेदिका, सिजॉय वर्गीज़,साई कुमार,किशोर सत्या ,मंजु पिल्लै,सुधीर करमन, विजय राघव के साथ कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को भी स्पेशल अपीयरेंस में दर्शक देख पायेंगे । सुजीत वासुदेव के लेखन , निर्देशन और शानदार सिनेमेटोग्राफ़ी ने जेम्स एंड ऐलिस को एक नया रूप दिया है , जिसे दर्शक खूब सराह रहे हैं ।
वहीं मास्क टीवी ओटीटी पर पूर्व प्रसारित फ़िल्म टोपिल जोप्पन में नायक बने ममूटी के साथ ममता मोहनदास,एंड्रिया जेरेमिया, मैरीकुट्टी, कवियूर पोन्नम्मा रेन्जी पणिक्कर फादर के रूप में, जेम्स अनाक्कट्टिल , सुधीर सुकुमारन,हरिश्री अशोकन,एलान्सिएर ले लोपेज़ साजू नवोदय ,श्रीजीत रवि ,सोहन सीनुलाल,सलीम कुमार, सुरेश कृष्ण,मोहन जोस ,जूड एंथनी जोसेफ,मेघनाथन, आर्या रोहित,सरेशमी बोबन,प्रदीप कोट्टायम,थेस्नी खान ,अक्षरा किशोर,संथाकुमारी ,गोकुलन,रेस्मी अनिल का काम भी ज़बरदस्त है।
टोपिल जोप्पन जॉनी एंथनी के निर्देशन और विद्यासागर के संगीत से सजी एक बेहतरीन फ़िल्म है। टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता हैं चिरंजीवी भट्ट और अंजु भट्ट । इन दोनों खूबसूरत फिल्मों का आनंद दर्शक इनदिनों खूब उठा रहे हैं जिनमें उनके चहेते सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और ममूट्टी एक प्लेटफॉर्म पर सुगमता से उपलब्द्ध हैं । इन दोनों फिल्मों का हिंदी रूपांतरण दर्शकों को खूब भा रहा है और इसे स्ट्रीमिंग के बाद ट्रेंडिंग में भी शामिल करा दिया है । यह जानकारी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: