Home BHOJPURI सुपरस्टार रितेश पांडेय ने नवरात्र के अवसर पर रिलीज किया भक्तिमय देवी गीत “नज़रिया फेर द मईया”

सुपरस्टार रितेश पांडेय ने नवरात्र के अवसर पर रिलीज किया भक्तिमय देवी गीत “नज़रिया फेर द मईया”

by team metro

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और मशहूर गायक रितेश पांडेय ने नवरात्र के आगमन से पहले अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष भेंट के रूप में नया भक्तिमय देवी गीत “नज़रिया फेर द मईया” रिलीज किया है। यह देवी गीत उन्होंने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गीत को रितेश पांडेय ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया गया है, जबकि इसके बोल मंजीत मीत ने लिखे हैं। इस भक्ति गीत का संगीत छोटू राऊत ने तैयार किया है, और इसका वीडियो निर्देशन पंकज सोनी द्वारा किया गया है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

नवरात्रि के पावन पर्व के मद्देनजर, यह गीत मां दुर्गा की महिमा और उनकी कृपा के प्रति भक्ति भाव को दर्शाता है। रितेश पांडेय के फैंस के बीच इस गीत को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है, और यह गीत तेजी से सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो रहा है।

नवरात्र के अवसर पर इस नए गीत के साथ, रितेश पांडेय ने अपने फैंस को देवी मां की भक्ति में सराबोर कर दिया है। इस गाने में उनके साथ सोना पांडेय भी माता की भक्ति में झूमती नजर आ रही हैं।

वहीं, गाने को लेकर रितेश पांडेय ने कहा, “नवरात्रि का पर्व हमारे जीवन में शक्ति और आस्था का प्रतीक है। इस गीत ‘नज़रिया फेर द मईया’ के माध्यम से मैंने मां दुर्गा की महिमा का गुणगान किया है। मेरी कोशिश रही है कि इस भक्ति गीत के जरिए लोगों के दिलों में मां के प्रति भक्ति और आस्था और भी गहरी हो सके। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस गीत को पसंद करेंगे और मां दुर्गा की कृपा सब पर बनी रहेगी।”

उन्होंने आगे कहा, “इस गीत को बनाते वक्त हम सबकी यही भावना थी कि यह गीत लोगों को देवी मां के प्रति जुड़ाव और श्रद्धा का अनुभव कराए। गीत की सफलता का श्रेय मेरी पूरी टीम को जाता है, जिन्होंने इसे बेहतरीन तरीके से तैयार किया।”

रितेश पांडेय के इस नए भक्ति गीत को उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल “रितेश पांडे ऑफिशियल” के माध्यम से रिलीज किया गया है, जिसके डिजिटल प्रमोशन की जिम्मेदारी विक्की यादव ने संभाली है। गीत की मधुर धुन और रितेश पांडेय की भावपूर्ण आवाज़ श्रोताओं के बीच काफी पसंद की जा रही है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: