Home BOLLYWOOD फैशन का मतलब है आत्मविश्वास और सहजता महसूस करना: अर्शिन मेहता

फैशन का मतलब है आत्मविश्वास और सहजता महसूस करना: अर्शिन मेहता

by team metro

पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री अर्शिन मेहता की डायरी, जो जीवनसाथी, डाबर और इंपीरियल ब्लू जैसे टीवीसी के साथ-साथ सर्किल (तेलुगु), मैं राजकपूर हो गया, द रैली, सल्लू की शादी, कैटफाइट (एक लघु फिल्म) और प्रेम युद्ध (गुजराती) जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं, फैशन के बारे में अपने विचार बताती हैं – इस बात पर जोर देते हुए कि वह वही पहनती हैं जो उन्हें खुश करता है, उन पर सूट करता है और जिसमें वह सहज महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए, फैशन का मतलब है आत्मविश्वास और सहजता महसूस करना। मैं वास्तव में किसी खास ट्रेंड का पालन नहीं करती। मेरी प्राथमिकता हमेशा सहजता रही है।”

हालांकि, मनोरंजन उद्योग में शामिल होने के बाद से, उन्हें समझ में आ गया है कि “दिखना” मायने रखता है। उन्होंने समझाया, “मेरे लिए, सहज होना किसी भी चीज़ से ज़्यादा महत्वपूर्ण है। लेकिन मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि दिखावट भी एक भूमिका निभाती है।”

“अपने मॉडलिंग के दिनों में, मुझे हमेशा अच्छे कपड़े पहनने और यह सुनिश्चित करने के लिए सिखाया गया था कि मेरे कपड़े मुझ पर सूट करें। तभी मैंने अपने स्टाइल पर ज़्यादा ध्यान देना शुरू किया, ख़ास तौर पर मुंबई में बसने के बाद,” उन्होंने आगे कहा।

अर्शिन कुछ ऐसे सदाबहार कपड़ों को भी संजोकर रखती हैं जो उन्हें विरासत में मिले हैं, भले ही वे अब चलन में न हों। उन्होंने कहा, “जैसे मेरी माँ की हाई-वेस्ट जींस और लूज़ टॉप। मुझे परवाह नहीं है कि वे चलन में हैं या नहीं; जब मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत होती है, जैसे साड़ी या ड्रेस, तो मैं अक्सर अपनी माँ की अलमारी से कपड़े उधार ले लेती हूँ। हालाँकि वह चाहती हैं कि मैं नए कपड़े खरीदूँ, लेकिन आखिरकार वह मुझे अपने पुराने कपड़े उधार देने के लिए राज़ी हो जाती हैं।”

“मैं अकेली लड़की हूँ जो अपनी माँ, मौसी और यहाँ तक कि अपनी दादी के कपड़ों में फ़िट बैठती हूँ, इसलिए मैं उनके कपड़े पहनती हूँ, चाहे वे चलन में हों या नहीं। मुझे उम्मीद है कि इनमें से कुछ पुराने स्टाइल फिर से फैशन में आ जाएँगे,” उन्होंने आगे कहा।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: