Home BHOJPURI सुपरस्टार राकेश मिश्रा के धमाकेदार गाने “रंगदारो के भतार” ने रिलीज के साथ मचाया बवाल

सुपरस्टार राकेश मिश्रा के धमाकेदार गाने “रंगदारो के भतार” ने रिलीज के साथ मचाया बवाल

by team metro

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार राकेश मिश्रा का नया गाना “रंगदारो के भतार” ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। गाने ने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। गाना सवेरा म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इस म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ अपनी मदमस्त अदाओं से अभिनेत्री मनीषा यादव ने समां बांध दिया है। दोनों की जोड़ी ने स्क्रीन पर आग लगा दी है, जिससे यह गाना तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

वहीं, गाने को लेकर सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने बताया, “यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और इसे बनाते समय हमने पूरी कोशिश की है कि दर्शकों को कुछ नया और धमाकेदार सुनने को मिले। ‘रंगदारो के भतार’ एक मस्तीभरा गाना है, जिसमें दर्शकों को मनोरंजन के साथ बेहतरीन संगीत का अनुभव होगा। मनीषा यादव के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, उन्होंने अपनी अदाकारी से गाने में जान डाल दी है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आएगा और उनका भरपूर प्यार मिलेगा। राकेश मिश्रा ने अपने फैंस से भी आग्रह किया कि वे इस गाने को सुनें और इसे हिट बनाने में सहयोग दें।”

इस गाने के गीतकार खुद राकेश मिश्रा हैं, जबकि इसका दमदार संगीत छोटू रावत ने दिया है। गाने की रिकॉर्डिंग कालका स्टूडियो, आरा में अनिल जी द्वारा की गई है। पवन पाल इस गाने के निर्देशक हैं, वहीं एडिटिंग का काम अंगद पाल और डीआई का काम रोहित सिंह ने संभाला है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। गाने की बेहतरीन धुन और दमदार परफॉर्मेंस ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, और यह गाना भोजपुरिया दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना रहा है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: