Home BHOJPURI फिल्म ‘बिंदु’ का फर्स्ट लुक जारी, अंजना सिंह का दमदार अवतार

फिल्म ‘बिंदु’ का फर्स्ट लुक जारी, अंजना सिंह का दमदार अवतार

by team metro

आईवीवाई प्रस्तुत हाइक्यू एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी टीआरपी क्वीन अंजना सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बिंदु’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अंजना सिंह गुस्से में नजर आ रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में खेतों में हो रही एक जबरदस्त फाइटिंग सीन दर्शकों का ध्यान खींचने वाला है।

फिल्म ‘बिंदु’ को लेकर अंजना सिंह ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसमें एक महिला के संघर्ष और उसके साहस को दिखाया गया है। इस किरदार को निभाना मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण लेकिन गर्व का अनुभव रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस फिल्म से जुड़ाव महसूस करेंगे और इसका संदेश समाज तक पहुंचेगा।”

निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी ने कहा, “यह फिल्म केवल मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि समाज को एक मजबूत संदेश देने के उद्देश्य से बनाई गई है। हमने इसमें एक सशक्त महिला की कहानी को पेश किया है, जो अपने हक के लिए संघर्ष करती है। अंजना सिंह ने इस किरदार में जान डाल दी है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।”

इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं, वहीं निर्देशन की जिम्मेदारी इश्तियाक सिंह बंटी ने संभाली है। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी संदीप सिंह का है और स्क्रिप्ट एसके चौहान ने लिखी है। कार्यकारी निर्माता सुभाष चौहान हैं, जबकि बी4यू की टीम से मारूदा शर्मा, नेहा उपाध्याय और विशाल यादव ने फिल्म को संभाला है। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

‘बिंदु’ एक महिला के संघर्षों पर आधारित फिल्म है, जो समाज को एक सार्थक संदेश देने का प्रयास करती है। अंजना सिंह के साथ जय यादव, कंचन मिश्रा, नीलम ज्योति मिश्रा, संतोष श्रीवास्तव, और साहिल शेख प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: