Home BHOJPURI स्वीटी छाबड़ा ने अपने स्टूडियो में ‘बरसात का मौसम’ का मनाया जश्न

स्वीटी छाबड़ा ने अपने स्टूडियो में ‘बरसात का मौसम’ का मनाया जश्न

by team metro

एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा ने अपने स्टूडियो में ‘बरसात का मौसम’ सांग सुपरहिट और वायरल होने पर सक्सेस पार्टी का जश्न अपने स्टूडियो में मनाया है। बता दें कि ‘बरसात का मौसम’ सांग को मात्र तीन सप्ताह में पाँच मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब चैनल पर मिलने के साथ ही वायरल हो गया है। इस पर स्वीटी छाबड़ा ने केक काटकर जश्न मनाया और सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। जिसमें फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से गणमान्य लोग शामिल हुए और सभी ने स्वीटी छाबड़ा को बधाई दिया। इस पर स्वीटी ने सक्सेज पार्टी में आए सभी लोगों को लास्ट ऑफ थैंक्स कहा है।
गौरतलब है कि एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा ने बहुत साल पहले सुपर हिट सांग ‘थम के बरस’ से सुर्खियों में छाई रही हैं। साथ ही बहुत सारी सुपर हिट भोजपुरी फिल्में देकर वह करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं। वे इन दिनों सोशल मीडिया में भी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका वीडियो सांग ‘बरसात का मौसम’ काफी वायरल हो चुका है और पाँच मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर प्राप्त करके धड़कन बढ़ा दिया है। इस गाने को स्वीटी छाबड़ा एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।
मीडिया के सवाल के जवाब में स्वीटी छाबड़ा ने कहा कि ‘सबसे पहले सभी दर्शकों को दिल से बहुत बहुत धन्यवाद। आप सभी के प्यार और सपोर्ट ने ही बरसात का मौसम सांग को पाँच मिलियन व्यूज पहुंचा दिया है और यह नंबर बढ़ता ही जा रहा है। यह वाला गाना तो सुपर डुपर हिट हो ही गया है, आने वाले मेरे सारे गानों को भी सुपरहिट ही बनाइये। उन्होंने आगे कहा कि ‘मेरे बरसात के सारे गाने हिट रहे हैं इसलिए कांफिडेंस था कि यह सांग भी हिट होगा। मेरा पहला हिंदी सांग ‘थम के बरस’ बहुत बड़ा सुपर डुपर हिट था। बहुत साल बाद मैंने यह बरसात का सांग किया था तो थोड़ा सा टेंशन तो था लेकिन आप लोगों ने बहुत प्यार दिया, जैसे पहले गाने को दिया था।’
स्वीटी छाबड़ा ने आगे कहा कि ‘मेरा आने वाला नया सांग ‘बनारस की पान’ का टीजर आ गया है। जब टीजर को इतना प्यार मिला है तो जब फुल सांग दुर्गा पूजा में आएगा तो उम्मीद है कि वह भी सुपर डुपर हिट होगा।’

स्वीटी छाबड़ा प्रोडक्शंस प्रस्तुत ‘बरसात का मौसम’ गाने में स्वीटी छाबड़ा की अदायगी, डांस मूमेंट और एक्सप्रेशन हर किसी का मन मोह रहा है। वहीं सिंगर खुशबू जैन की सुरीली आवाज लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। एक्ट्रेस और सिंगर की सुर ताल व अदायगी का तालमेल बड़ा मनमोहक लग रहा है। इस गाने के गीतकार अनुज तिवारी, बिरजू पाल व संगीतकार अनुज तिवारी हैं। स्पेशल थैंक्स संजय लालटन एंड सरगम टीम पटना का है। डीओपी शकील अंसारी, कोरियोग्राफर अश्विन मास्टर, असिस्टेंट कोरियोग्राफर नैंसी, आर्ट डायरेक्टर राम विश्वकर्मा, एडीटर व डीआई साहिल बाबू हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: