Home BOLLYWOOD मुनव्वर ने अपनी भावनात्मक यात्रा के बारे में बताया: ‘यह गाना उन लोगों के लिए है जो अपने संघर्षों में खुद को अनदेखा महसूस करते हैं’

मुनव्वर ने अपनी भावनात्मक यात्रा के बारे में बताया: ‘यह गाना उन लोगों के लिए है जो अपने संघर्षों में खुद को अनदेखा महसूस करते हैं’

by team metro

म्यूजिशियन और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, जो लिगेसी, नूर, मदारी, धंधो और कई अन्य जैसे अपने दिल को छू लेने वाले गानों के लिए जाने जाते हैं, एक नए ट्रैक ‘डार्क सर्कल्स’ के साथ वापस आ गए हैं, जो पूरी तरह से अलग शैली में है। अपने जीवन के कठिन दौर के दौरान लिखा गया यह गाना मुनव्वर की रचनात्मकता और बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। यह बेहद निजी है, जिसे एक साल पहले तब लिखा गया था जब मुनव्वर मुश्किल दौर से गुज़र रहे थे। इस गाने ने उन्हें अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक तरीका दिया, जिसके बारे में बोलना उनके लिए मुश्किल था।

‘डार्क सर्कल्स’ कोई आम कमर्शियल गाना नहीं है। यह कच्चा और ईमानदार है, जो उन लोगों के लिए है जो मुनव्वर के संगीत से वाकई जुड़ते हैं। मुनव्वर द्वारा गाया, रचित और लिखा गया यह गाना चिंता और अवसाद से संघर्ष को उजागर करता है। इसका दिल दहलाने वाला म्यूज़िक वीडियो, जिसमें एक अकेला लड़का रात में खाली जंगल की सड़क पर चलता है, अकेलेपन की भावनाओं और आंतरिक संघर्षों से जूझ रहे लोगों द्वारा उठाए गए भावनात्मक भार को पूरी तरह से दर्शाता है।

गाने के बारे में बात करते हुए, मुनव्वर ने कहा, “मैंने यह गाना पिछले साल उस समय लिखा था जब मैं भावनाओं से जूझ रहा था, जिन्हें मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता था। ये भावनाएँ बहुत निजी थीं, और मुझे उनका पूरी तरह से सामना करने में थोड़ा समय लगा। ज़िंदगी चलती रही, और मैं खुद के उस हिस्से को साझा करने के लिए तैयार नहीं था। लेकिन समय के साथ, मुझे एहसास हुआ कि इसे बंद रखने के बजाय इसे व्यक्त करना बेहतर है। यह गाना उन लोगों तक पहुँचने का मेरा तरीका है जो अपने संघर्षों में अनदेखा महसूस करते हैं, उन्हें याद दिलाते हुए कि वे इस यात्रा में अकेले नहीं हैं।”

अब मुनव्वर के YouTube चैनल पर उपलब्ध, ‘डार्क सर्कल्स’ ने पहले ही श्रोताओं के दिलों को छू लिया है और सभी प्रमुख संगीत प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है। अपने संगीत के साथ, मुनव्वर अमेज़न प्राइम के गेमिंग शो प्लेग्राउंड में एक मेंटर के रूप में भी प्रभाव डाल रहे हैं, और जल्द ही वेब सीरीज़ फ़र्स्ट कॉपी के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करते हुए दिखाई देंगे।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: