Home BHOJPURI सुपर हिट मराठी फिल्म “चिमनी पाखर” के भोजपुरी रीमेक “मातृ देवो भवः” में देव सिंह ने निभाया बेहतरीन किरदार

सुपर हिट मराठी फिल्म “चिमनी पाखर” के भोजपुरी रीमेक “मातृ देवो भवः” में देव सिंह ने निभाया बेहतरीन किरदार

by team metro

मराठी सिनेमा की प्रतिष्ठित फिल्म “चिमनी पाखर” का भोजपुरी रीमेक, “मातृ देवो भवः”, बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता देव सिंह ने अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। मराठी फिल्म उद्योग के लिए यह फिल्म एक मील का पत्थर थी, जिसे साल 2000 में रिलीज़ किया गया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर नई ऊँचाइयाँ छुईं और अब इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक भोजपुरी में आने वाला है।

इसको लेकर देव सिंह ने कहा कि, “फिल्म ‘मातृ देवो भवः’ में काम करना मेरे लिए एक बड़ा अनुभव रहा। मराठी सिनेमा की प्रतिष्ठित फिल्म ‘चिमनी पाखर’ का भोजपुरी रीमेक बनाना और उसमें मुख्य भूमिका निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। यह फिल्म अपने खास संदेश और दमदार कहानी के कारण दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी।”

देव सिंह ने आगे कहा, “मैं पूरी टीम का धन्यवाद देना चाहता हूँ, जिन्होंने इस प्रोजेक्ट को सफल बनाने में अपना योगदान दिया। खासकर आम्रपाली दूबे और डॉ. महेश कुमार जैसे सह-कलाकारों के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने मराठी संस्करण को दिया था।”

भोजपुरी रीमेक “मातृ देवो भवः” में सुपरस्टार आम्रपाली दूबे, डॉ. महेश कुमार और देव सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता और निर्देशक मच्छेंद्र चाटे ने देव सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उनका अभिनय और व्यक्तित्व फिल्म के लिए एकदम फिट है। चाटे ने देव सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि भविष्य में उन्हें मराठी फिल्मों में भी मौका दिया जाएगा।

फिल्म का निर्माण देवयानी मूवीज के बैनर तले हुआ है। फिल्म की पटकथा और गीत सबा वर्मा ने लिखे हैं, जबकि संगीतकार साजन मिश्रा ने फिल्म को संगीत से सजाया है। इसके अलावा, फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में की गई है, जो इसकी कहानी को और भी खास बनाती है।

फिल्म के अन्य कलाकारों में मनोज टाइगर, संजय पांडे, अनूप अरोड़ा, स्वीटी सिंह राजपूत और बबलू खान शामिल हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, और जल्द ही दर्शक इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: