Home 18+ नवरात्रि के अवसर पर आम्रपाली दुबे और स्मृति सिन्हा स्टारर फिल्म “मां भवानी” का कल होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

नवरात्रि के अवसर पर आम्रपाली दुबे और स्मृति सिन्हा स्टारर फिल्म “मां भवानी” का कल होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

by team metro

नवरात्रि के पावन अवसर पर मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और स्मृति सिन्हा स्टारर भोजपुरी फिल्म “मां भवानी” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है। यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा पर वर्ल्ड टेलीविजन में शनिवार, कल शाम 5 बजे प्रसारित होगी। इसके अतिरिक्त, शनिवार 5 अक्टूबर को शाम 6 बजे और रविवार 6 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से भी इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा।

इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने दी। उन्होंने कहा, “यह फिल्म नवरात्रि के अवसर पर भक्तों और दर्शकों के लिए विशेष रूप से बनाई गई है। ‘मां भवानी’ केवल एक फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक आस्था, शक्ति और भक्ति का प्रतीक है। हमने इसे पूरी श्रद्धा और भावनाओं के साथ प्रस्तुत किया है, ताकि दर्शक मां भवानी की महिमा और शक्ति को गहराई से महसूस कर सकें।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पूरे कलाकारों और तकनीकी टीम ने इस प्रोजेक्ट में दिल से काम किया है। फिल्म के गाने, एक्शन, और भावनात्मक दृश्यों को इस तरह से पेश किया गया है कि यह हर वर्ग के दर्शकों को जोड़ेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे और मां भवानी की कृपा सभी पर बनी रहेगी।”

फिल्म को यशी फिल्म्स प्रा. लिमिटेड के बैनर तले निर्मित किया गया है और इसमें भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े सितारे नजर आएंगे। प्रमुख भूमिकाओं में आम्रपाली दुबे, स्मृति सिन्हा, अंशुमान सिंह राजपूत, अवधेश मिश्रा, अयाज खान, अनीता रावत, खुशबू यादव, रंजीत सिंह समेत अन्य कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म के निर्माता पंकज तिवारी और अमित कुमार गुप्ता हैं।

फिल्म की कहानी, संगीत और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जबकि गीतकार रजनीश मिश्रा और प्रफुल्ल तिवारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में छायांकन सुनील दत्तात्रेय अहीर का है और एक्शन निर्देशन टीनू वर्मा ने किया है। फिल्म की कहानी और भव्य प्रस्तुतिकरण दर्शकों को खासतौर पर नवरात्रि के इस मौके पर मां भवानी के अद्भुत स्वरूप का अनुभव कराएगी।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: