Home BHOJPURI यामिनी सिंह की सास का खत्म हुआ वनवास, 14 साल बाद उपासना सिंह की दमदार वापसी भोजपुरी पर्दे पर

यामिनी सिंह की सास का खत्म हुआ वनवास, 14 साल बाद उपासना सिंह की दमदार वापसी भोजपुरी पर्दे पर

by team metro

यशी फिल्म्स के बैनर तले बन रही व भोजपुरी सिनेमा प्रस्तुत धमाकेदार फिल्म “सास सरकार बहू चौकीदार” में उपासना सिंह 14 साल बाद भोजपुरी पर्दे पर दमदार वापसी कर रही हैं। फिल्म में उपासना सिंह एक सशक्त सास का किरदार निभा रही हैं, जबकि यामिनी सिंह इस फिल्म की मुख्य हीरोइन हैं और जय यादव हीरो की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी सास-बहू के रिश्ते की खट्टी-मीठी यादों पर आधारित है, जिसे निर्देशक प्रवीण कुमार गुड्डरी और लेखक अरविंद तिवारी ने बेहद दिलचस्प तरीके से गढ़ा है। इस फिल्म में उपासना सिंह के साथ जय यादव, विनोद मिश्रा, सुजान सिंह, देव सिंह और मनोज टाइगर जैसे मशहूर कलाकार भी अपनी अदाकारी का जादू बिखेरेंगे।

उपासना सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनी, उन्हें तुरंत इसका हिस्सा बनने की इच्छा हुई। उन्हें विश्वास है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नई मिसाल कायम करेगी। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में वास्तविक स्थानों पर हो रही है, जिससे इसकी प्रामाणिकता और बढ़ गई है।

भोजपुरी सिनेमा चैनल के प्रोग्रामिंग हेड विनय सिंह व निर्माता पंकज तिवारी की तारीफ करते हुए उपासना सिंह ने कहा कि उन्होंने बहुत ही बेहतरीन कहानी का चुनाव किया है और उन्हें पूरा यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: