Home BOLLYWOOD “मुझे पारंपरिक बंगाली पूजा का लुक बहुत पसंद है, यह बहुत ही क्लासी और गरिमापूर्ण है”: जयदीप सिंह

“मुझे पारंपरिक बंगाली पूजा का लुक बहुत पसंद है, यह बहुत ही क्लासी और गरिमापूर्ण है”: जयदीप सिंह

by team metro

अभिनेता जयदीप सिंह, जो वर्तमान में शो इस इश्क का रब्ब रखा में नज़र आ रहे हैं, ने हमारे साथ दुर्गा पूजा की अपनी यादें साझा कीं। जयदीप का जन्म और पालन-पोषण कोलकाता में हुआ। हालाँकि वे जन्म से बंगाली नहीं हैं, लेकिन उनका संस्कृति और भोजन से गहरा नाता है। दुर्गा पूजा की अपनी यादें साझा करते हुए, वे कहते हैं, “मेरी सभी दुर्गा पूजा की यादें खास हैं, लेकिन अगर मुझे अपनी सबसे प्यारी याद चुननी हो, तो वह तब की होगी जब मेरे पिताजी मेरे लिए एक धोती पंजाबी लाए थे जो मुझे बचपन में बहुत पसंद थी। मैंने इसे स्कूल जाते समय एक दुकान में देखा था। यहाँ मुंबई में, मेरा सिर्फ़ एक बंगाली दोस्त है, लेकिन हम हर साल अष्टमी पर दर्शन के लिए बाहर जाते हैं और एक विशेष पुष्पांजलि चढ़ाते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा, “दुर्गा पूजा के लिए मेरी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। कोलकाता की मेरी दोस्त संहिता ने मुझे अपने ब्रांड की एक धोती भेजी है, और मैंने मुंबई में कुछ कुर्ते खरीदे हैं। मुझे पारंपरिक बंगाली पूजा का लुक बहुत पसंद है; यह क्लासी और बहुत गरिमापूर्ण है।”

जयदीप प्रामाणिक बंगाली भोजन के लिए भी अपने प्यार को साझा करते हैं, जो दुर्गा पूजा के दौरान आम है। वे कहते हैं, “बंगाली भोजन, विशेष रूप से भोग, दिव्य है, और मैं इसका इंतज़ार करता हूँ। मुझे लबरा (मिश्रित सब्जियाँ), पायेश, राधाबलोबी (एक विशेष पूरी), और दम आलू जैसे अन्य व्यंजन भी पसंद हैं। हालाँकि मुझे कोलकाता की बहुत याद आती है, लेकिन दुर्गा पूजा के दौरान मुंबई का अपना आकर्षण होता है। बहुत सारे बंगाली भाग लेते हैं, और हर साल उत्साह और जोश बढ़ता ही जा रहा है।”

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: