Home BOLLYWOOD रॉनी राजहित ने दो नए सिंगल्स “डांस फॉर मी” और “शर्मिलिना” लॉन्च किए

रॉनी राजहित ने दो नए सिंगल्स “डांस फॉर मी” और “शर्मिलिना” लॉन्च किए

by team metro

प्रसिद्ध गीतकार, संगीतकार, गायक और कलाकार रॉनी राजहित ने दो नए रोमांचक सिंगल्स, डांस फॉर मी और शर्मिलिना रिलीज़ किए हैं। मास्टर जेवाईजेड द्वारा निर्मित और वेल डन स्टूडियो के तहत लॉन्च किए गए दोनों ट्रैक अब आधिकारिक रॉनी राजहित यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं।

डांस फॉर मी एक ऊर्जावान एंथम है जो डांस फ्लोर के लिए एकदम सही है, जबकि शर्मिलिना अपनी मधुर और दिल को छू लेने वाली रचना के साथ रॉनी के कोमल, भावनात्मक पक्ष को प्रदर्शित करता है।

म्यूजिक वीडियो लॉन्च कार्यक्रम में संतोष कुमार आचार्य (एमडी और संस्थापक, एलआईओएस), प्रदीप गोलेचा, डीओपी चंद्रशेखर रथ, लक्ष्मी आर अय्यर (स्वतंत्र फिल्म निर्माता), अभितेश द्विवेदी और कई अन्य प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया।

रिलीज़ पर टिप्पणी करते हुए, रॉनी राजहित ने कहा, “ये गाने मेरे दिल के बहुत करीब हैं। डांस फॉर मी में मस्ती करना और खुद को मुक्त करना शामिल है, जबकि शर्मीलीना उन भावनाओं को छूती है जो अक्सर अनकही रह जाती हैं। मैं अपने दर्शकों के साथ इन दो अलग-अलग संगीत अनुभवों को साझा करने के लिए रोमांचित हूं। मास्टर जेवाईजेड के बेहतरीन प्रोडक्शन और वेल डन स्टूडियो के बेहतरीन निष्पादन के मजबूत समर्थन के साथ, ये सिंगल्स संगीत जगत पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: