Home BOLLYWOOD मैं श्रीदेवी को आदर्श मानती थी: डेलनाज ईरानी ने फैशन के बारे में बात की

मैं श्रीदेवी को आदर्श मानती थी: डेलनाज ईरानी ने फैशन के बारे में बात की

by team metro

अभिनेत्री डेलनाज ईरानी, जिन्हें आखिरी बार आर्चीज में देखा गया था, फैशन के बारे में अपने विचार साझा करती हैं। “फैशन का मतलब है सहज होना, अपने शरीर के प्रकार को स्वीकार करना और वास्तव में आप जो हैं उसे अपनाना।” पुराने फैशन ट्रेंड के बारे में बात करते हुए, जिन्हें वह वापस देखना चाहती हैं, वह कहती हैं, “मैं पोल्का डॉट्स और शर्ट पर बड़े डॉग कॉलर को वापस देखना चाहती हूँ।”

दिलचस्प बात यह है कि फैशन के बारे में डेलनाज की जागरूकता उनके बड़े भाई से शुरू हुई, जो एक डॉक्टर हैं। वह बताती हैं, “मुझे लगता है कि मैंने जो भी पहना, उसमें मैं हमेशा सहज रही हूँ। मेरे बड़े भाई, जो फैशन के प्रति बहुत सजग थे, की बदौलत मैंने अपने स्टाइल के बारे में और अधिक सोचना शुरू किया। वह बहुत स्टाइलिश हैं और फैशन के मामले में उनमें अविश्वसनीय कौशल है। वह मेरी प्रेरणा थे। छह साल छोटे होने के कारण, मैं वास्तव में उनसे प्रभावित थी। एक बच्चे के रूप में, बेशक, माँ और पिताजी मेरे कपड़ों का ख्याल रखते थे, लेकिन एक किशोर के रूप में, मेरे भाई पोरस ने वास्तव में मुझे प्रेरित किया और मुझे और अधिक फैशनेबल बनने में मदद करने में रुचि दिखाई। वह अक्सर मुझे शॉपिंग के लिए ले जाता था।”

डेलनाज़ फैशन में रंगों के प्रति अपने लगाव के बारे में भी बताती हैं। “मुझे चमकीले रंग पसंद हैं। मेरी त्वचा की रंगत की वजह से पेस्टल रंग भी मुझ पर जंचते हैं,” वह आगे कहती हैं। अपने भाई के अलावा, डेलनाज़ हमेशा श्रीदेवी की प्रशंसक रही हैं। “उनकी फैशन सेंस कमाल की थी- वह जो भी पहनती थीं, वह कमाल का होता था।”

तो, हम डेलनाज़ की अलमारी से क्या उम्मीद कर सकते हैं? वह बताती हैं, “मेरी अलमारी में हर चीज़ है- बेसिक, पार्टी ड्रेस, भारतीय और पश्चिमी पोशाकें। मेरा पसंदीदा पहनावा कॉटन, चमकीला, प्रिंटेड या ब्लॉक-प्रिंटेड समर ड्रेस होगा, जो लंच या ब्रंच के लिए एकदम सही होगा। मैं नवीनतम फैशन ट्रेंड के साथ बने रहने के लिए लगभग हर महीने अपनी अलमारी को नया रूप देने की कोशिश करती हूँ।”

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: