Home BOLLYWOOD हैदराबाद में ओजी के लिए फिर से शुरू हुआ धमाकेदार एक्शन, पावर स्टार पवन कल्याण जल्द ही आएंगे नजर

हैदराबाद में ओजी के लिए फिर से शुरू हुआ धमाकेदार एक्शन, पावर स्टार पवन कल्याण जल्द ही आएंगे नजर

by team metro

पावर स्टार पवन कल्याण अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म ओजी के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। पावर स्टार पवन कल्याण अभिनीत पैन इंडिया एक्शन एंटरटेनर ओजी ने हैदराबाद में अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जिसमें इस समय एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस चल रहा है। अपनी घोषणा के बाद से ही इस फिल्म ने खूब चर्चा बटोरी है, और अब पवन कल्याण जल्द ही सेट पर अपने धमाकेदार एक्शन सीन्स के लिए आने वाले हैं।

अपनी घोषणा के बाद से ही सुजीत की गैंगस्टर ड्रामा ओजी ने प्रशंसकों और इंडस्ट्री के अंदरूनी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पवन कल्याण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है, जो अपने धमाकेदार एक्शन से और भी बढ़ गई है। इमरान हाशमी को खलनायक के रूप में कास्ट किया गया है, साथ ही श्रीया रेड्डी, प्रियंका मोहन और अर्जुन दास भी अहम भूमिका में हैं, जो फिल्म के प्रभावशाली कलाकारों की टोली के साथ इसकी अपील को और बढ़ा रहे हैं।

फिलहाल हैदराबाद में रात में गहन शूटिंग चल रही है, जिसमें मुख्य एक्शन दृश्यों पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है, जो फिल्म के मुख्य आकर्षण होने की उम्मीद है। निर्माताओं ने खुलासा किया है कि इस महीने की शुरुआत में शुरू हुआ यह शेड्यूल अक्टूबर के अंत तक चलेगा, जिसमें दर्शकों को कुछ सबसे रोमांचक दृश्य देखने को मिलेंगे। सोशल मीडिया पर टीम ने एक रोमांचक अपडेट साझा किया:

“ऊर्जा बहुत है… और एक्शन भी बहुत है… 🔥 #TheyCallHimOG की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और पागलपन पैदा करने के लिए सभी सिलेंडरों पर फायरिंग की जा रही है 💥💥 हमारे #OG @PawanKalyan जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगे।”

आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के रूप में पवन कल्याण की हाल ही में नियुक्ति ने ओजी को लेकर उत्साह को और बढ़ा दिया है। एक राजनीतिक नेता और एक सिनेमाई आइकन के रूप में उनकी दोहरी भूमिका ने प्रशंसकों को सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार करवाया है, जिसमें ओजी ने एक अविस्मरणीय अनुभव देने का वादा किया है।

थमन एस द्वारा रचित दमदार साउंडट्रैक द्वारा समर्थित, ओजी का निर्माण डीवीवी दानय्या और कल्याण दासरी द्वारा किया गया है, जिसमें सुजीत ने डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले लेखन और निर्देशन किया है। अनुभवी अभिनेता प्रकाश राज भी एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं, जो फिल्म के स्टार-स्टडेड लाइनअप को और मजबूत करता है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: