Home BHOJPURI राजा राम का दूसरा गाना “चॉकलेटी सड़िया” हुआ रिलीज, ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव के साथ सपना चौहान, वीडियो हुआ वायरल

राजा राम का दूसरा गाना “चॉकलेटी सड़िया” हुआ रिलीज, ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव के साथ सपना चौहान, वीडियो हुआ वायरल

by team metro

भोजपुरी फ़िल्म राजा राम के पहले गाना चुम्मा चुम्मा के अपार सफलता के बाद ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का नया व दूसरा गाना “चॉकलेटी सड़िया” रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री सपना चौहान नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में धमाकेदार एंट्री की है। गाने को आज सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया और कुछ ही समय में यह तेजी से वायरल हो गया।

गाने में खेसारीलाल और सपना चौहान की केमिस्ट्री देखने लायक है। खेसारीलाल यादव चॉकलेट रंग की साड़ी में सपना चौहान पर पूरी तरह फिदा नजर आ रहे हैं। दोनों कलाकारों के बीच की जोड़ी और एनर्जी ने गाने को और भी खास बना दिया है। यह गाना दर्शकों के दिलों पर छा गया है, खासकर इसके दमदार म्यूजिक और बेहतरीन बीट्स की वजह से।

खेसारीलाल यादव ने गाने की सफलता पर कहा, “चॉकलेटी सड़िया” फिल्म ‘राजाराम’ का एक बेहद खूबसूरत गाना है। इसकी शूटिंग के दौरान मैंने खूब इंजॉय किया। सपना चौहान के साथ काम करके मजा आया और दर्शकों को भी हमारी केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। मैं चाहता हूं कि हमारे फैंस इस गाने पर रिल्स बनाएं और हमें बताएं कि उन्हें यह गाना कैसा लगा। यह गाना हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देगा।”

गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि संगीत दिया है कृष्णा बेदर्दी ने और लिरिक्स लिखे हैं कुंदन प्रीत ने। गाने की खूबसूरत फिल्मांकन और निर्देशन के लिए सूरज कटोच को भी खूब सराहा जा रहा है। यह गाना फिल्म ‘राजाराम’ का हिस्सा है, जिसे निर्माता आर आर प्रिंस और पराग पाटिल ने बनाया है। फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं और इसके पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

गाने के रिलीज के साथ ही दर्शकों से इसे बहुत प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर यह गाना वायरल हो चुका है, और इसके थिरकने वाले बीट्स ने फैंस को भी रिल्स और वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया है। उम्मीद है कि फिल्म ‘राजाराम’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: