Home celebreties मशहूर संगीतकार ओम झा का दिल छू लेने वाला रोमांटिक गाना “चाँदनी रात है” हुआ रिलीज

मशहूर संगीतकार ओम झा का दिल छू लेने वाला रोमांटिक गाना “चाँदनी रात है” हुआ रिलीज

by team metro

भोजपुरी और हिंदी संगीत जगत में अपने अनूठे अंदाज और बेहतरीन गीत-संगीत के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर संगीतकार ओम झा का नया रोमांटिक हिंदी गाना “चाँदनी रात है” रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही श्रोताओं के दिलों में जगह बना ली है। गाने को ओम झा और दीक्षा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है, जबकि इसका संगीत भी ओम झा ने ही तैयार किया है। गाने के बोल भी खुद ओम झा ने लिखे हैं, जो बेहद रोमांटिक और दिल को छू लेने वाले हैं।

गाने की रिलीज पर बात करते हुए ओम झा ने कहा, “चाँदनी रात है एक ऐसा गाना है जो श्रोताओं को रोमांटिक अहसास के साथ चाँदनी रात की खूबसूरती और प्यार की मिठास से रूबरू कराता है। मैंने इस गाने में कोशिश की है कि संगीत और शब्दों के जरिए लोगों के दिलों तक पहुंच सकूं, और मुझे उम्मीद है कि यह गाना श्रोताओं को जरूर पसंद आएगा।”

गाने की फीमेल सिंगर दीक्षा सिंह ने भी गाने की तारीफ करते हुए कहा, “यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। ओम झा के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव होता है, और मुझे यकीन है कि श्रोता इस गाने को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाने में प्यार और मेहनत लगाई है।”

गाने का निर्देशन और कोरियोग्राफी राजेश के. बेतियावाला ने की है, वहीं इसकी छायांकन का काम मधु एस. राव ने बखूबी संभाला है। अविषेक कुमार मंडल ने इस गाने का संपादन किया है, जबकि पीआरओ की भूमिका रंजन सिन्हा ने निभाई है। गाने की सिनेमैटोग्राफी और लोकेशन के चयन ने इसके रोमांटिक मूड को और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर इसे काफी सराहना मिल रही है, और यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: