Home BOLLYWOOD आस्था सिंह और माही श्रीवास्तव के साथ अंकुश – राजा करेंगे “गुदगुदी”

आस्था सिंह और माही श्रीवास्तव के साथ अंकुश – राजा करेंगे “गुदगुदी”

by team metro

बिहार के कलाकारों को लेकर फिल्म “गुदगुदी” बना रहे हैं निर्देशक अजय सिंह, फिल्म की शूटिंग शुरू

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक नई कॉमेडी फिल्म “गुदगुदी” की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसमें आस्था सिंह और माही श्रीवास्तव के साथ युवा सुपर स्टार जोड़ी अंकुश – राजा के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अजय सिंह कर रहे हैं, जो पहले भी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। “गुदगुदी” एक कॉमेडी जोनर की फिल्म है, जिसकी शूटिंग बिहार के जहानाबाद स्थित काको में हैदर काजमी फिल्म सिटी में शुरू की गई है। यह कमाल की फिल्म है और दर्शक का खूब मनोरंजन करने के लिए तैयार भी है।

अजय सिंह ने बताया कि यह फिल्म बिहार और यूपी के कलाकारों पर आधारित है, जिससे स्थानीय प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा। यह एक पूरी तरह से मनोरंजक और पारिवारिक फिल्म है, जिसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का है। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी दर्शकों को हंसी के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी देगी। उन्होंने यह भी कहा, “हमारा उद्देश्य है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो और उन्हें एक नई तरह की कॉमेडी का अनुभव मिले। फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग दोनों ही बहुत दिलचस्प हैं, और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे बहुत पसंद करेंगे।” उन्होंने आगे यह भी बताया कि फिल्म में अंकुश – राजा और आस्था सिंह की जोड़ी के साथ माही श्रीवास्तव और मनोज टाइगर जैसे कलाकारों का होना फिल्म के लिए एक बड़ी ताकत साबित होगा। फिल्म के किरदारों को बेहतरीन ढंग से दर्शाने के लिए पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है।

इसके साथ ही, अजय सिंह जल्द ही “ग्रेट बिहारी वेडिंग” नामक एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें यही स्टार कास्ट नजर आएगी। इसके अलावा, अजय सिंह ने 22 अक्तूबर से 28 अक्तूबर तक एक डिजिटल ऑडिशन मुहिम की घोषणा की है, जिसके तहत बिहार के नए और उभरते कलाकारों का ऑडिशन लिया जाएगा। यह पहल उन प्रतिभाशाली कलाकारों को मंच प्रदान करेगी जो अपनी प्रतिभा को फिल्मी दुनिया में आजमाना चाहते हैं।

वहीं, फिल्म “गुदगुदी” के सेट पर अंकुश – राजा ने कहा कि इस फिल्म का कॉमेडी फ्लेवर दर्शकों को खूब पसंद आएगा और उनके लिए यह एक नया अनुभव होगा। फिल्म में आस्था सिंह और माही श्रीवास्तव की केमेस्ट्री दर्शकों के लिए मुख्य आकर्षण होगी। वे इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं । फिल्म “गुदगुदी” का निर्माण लक्ष्मण दुबे के बैनर कालिंदी इंटरटेनमेंट के तहत किया जा रहा है, जबकि इसकी कहानी शशिरंजन त्रिवेदी ने लिखी है। पीआरओ के रूप में रंजन सिन्हा फिल्म से जुड़े हैं। फिल्म में मुख्य कलाकारों में अंकुश – राजा और आस्था सिंह के साथ माही श्रीवास्तव और भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज कलाकार मनोज टाइगर भी शामिल हैं।

Related Videos

Leave a Comment