Home BHOJPURI दीपावली के शुभ त्यौहार पर लांच हुआ डायन का फर्स्ट लुक

दीपावली के शुभ त्यौहार पर लांच हुआ डायन का फर्स्ट लुक

by Team MMetro

मुंबई। पावली दीपों का त्यौहार के शुभ पर्व पर गायत्री क्रिएशन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म एक थी डायन का फर्स्ट लुक लांच किया गया फिल्म निर्माता सतीश दूबे द्वारा निर्मित की गई इस फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर हैं। लेखक सूरज द्विवेदी व विजय साहनी हैं। संगीतकार मुन्ना दूबे हैं। छायांकन इमरान अंसारी व खुशदीप सिंह का है। मारधाड़ श्रवण कुमार, नृत्य ज्ञान सिंह व प्रसून यादव, कला पवन शर्मा का है। फिल्म के मुख्य कलाकार सूर्या शर्मा, नेहा प्रकाश, उमेश सिंह, गोपाल राय, राज कपूर शाही, करण पांडेय, चन्द्रकांत यादव, सोनू पांडेय, सहजाद खान, अमित राजभर, आर के गोश्वामी, जे.पी सिंह, चन्दन सिंह, विकास तिवारी आदि हैं।

गौरतलब है कि जारी किया गया फर्स्ट लुक के पोस्टर में यह फिल्म हॉरर थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर दिख रही है। ब्लैक एंड वाइट तथा रेड एंड येलो कलर का कम्बिनेशन काफी सस्पेंस भरा है और दर्शकों के लिए सरप्राइज पैक भी है। तंत्र मंत्र की शक्ति, रहस्य, रोमांस व रोमांच से भरपूर यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग साफ़ सुथरी फैमिली ड्रामा है।

अभी तो पहला पोस्टर जारी हुआ है, धीरे-धीरे फिल्म से जुड़े और भी रहस्य का पर्दा खुलने वाला है। फिल्म के पोस्टर के पहले लुक की काफी सराहना की जा रही है। फिल्म निर्देशक धीरज ठाकुर के डायरेक्शन की तारीफ़ की जा रही है और फिल्म के निर्माता सतीश दूबे को भी बहुत बधाईयां मिल रही है। उम्मीद है कि एक अच्छी भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम का मेहनत सफल होने वाला है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: