Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अली खान और शूरा अली खान की शादी की 33 वीं सालगिरह आज, मिल रही खूब सारी बधाइयां

मुंबई। महात्मा बुद्ध की धरती गया, बिहार से आने वाले बॉलीवुड अभिनेता अली खान और शूरा अली खान की शादी को आज 33 साल हो गए। आज ही के दिन 20 अक्टूबर को उनकी शादी हुई थी।

actor ali khan

अली खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में चरित्र कलाकार की भूमिका में नज़र आये हैं, जिसे देश भर के लोगों ने खूब सराहा है। लेकिन ये सफर इतना भी आसान नहीं था, लेकिन कहते हैं ना जब साथ जीवनसंगिनी का मिले तो हौसला और जज्बा दोनों दुगनी हो जाती है।

अली की ज़िन्दगी में भी उनकी पत्नी इन्सपिरेशन बनकर आयी और आज 33 साल तक जीवन के हर मोड़ पर उनके सुख दुख की भागीदार बनीं। इसको लेकर अली कहते हैं कि उनकी वाइफ सही मायनों में उनकी जिंदगी है। ये 33 साल म सफर उनके बिना आसान न होता।

मेरी ज़िन्दगी में उनके के लिए मैं अपनी पत्नी का शुक्रगुजार हूं। वहीं, अली खान को शादी की सालगिरह के लिए उनके परिवार के लोग, उनके फैंस, उनके शुभचिंतक और उन्हें जानने वाले खूब सारी बधाईयां दे रहे हैं।

इस बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अली खान को आज देश भर से बधाई व शुभकामनाएं मिल रहे हैं। उन्होंने अपने दाम्पत्य जीवन के 33 साल सफलता के साथ पूरे किए हैं। इसके लिए उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री की ओर से बधाईयाँ मिल रही हैं।