Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अभिनेत्री व फिल्म निर्मात्री शिखा मिश्रा के जुड़वा प्रीमेच्योर नवजात शिशु का निधन

अभिनेत्री व फिल्म निर्मात्री शिखा मिश्रा के जुड़वा प्रीमेच्योर नवजात शिशु का निधन

फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री व फिल्म निर्मात्री धड़कन गर्ल शिखा मिश्रा के जुड़वा प्रीमेच्योर नवजात शिशु का निधन हो गया है और शिखा मिश्रा मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

पता चला है कि डिलीवरी की तारीख से दो महीने पहले ही प्रीमेच्योर किड्स के जन्म की प्रसव पीड़ा होने पर शिखा मिश्रा को लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया। जहां पर दो प्रीमेच्योर नवजात शिशु, पहला शिशु लड़का पैदा हुआ, जिसकी जन्म के बाद मृत्यु हो गई।

कुछ घंटों के उपरांत दूसरा शिशु लड़की पैदा हुई थी, उसकी भी पैदा होने के कुछ देर बाद ही मृत्यु हो गई। डिलवरी के बाद शिखा मिश्रा खतरे से बाहर हैं, उनका इलाज कुशल डॉक्टर की देखरेख में किया जा रहा है। दोनों प्रीमेच्योर नवजात शिशु के निधन से शिखा मिश्रा और उनके पति महेंद्र तिवारी एवं उनके परिवार के लोग व सगे-संबंधी शोक संतप्त हैं।

नन्हे मेहमान के आगमन को लेकर पति पत्नी एवं उनके परिवार व सगे संबंधी सब काफी खुशहाल थे किंतु ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। उनकी गोद सूनी हो गई है। इस दोहरे सदमे से खुशी की जगह पूरे परिवार व सगे-संबंधियों में मातम फैल गया है।

शिखा मिश्रा का अच्छा इलाज कुशल डॉक्टर की देखरेख में हो रहा है, उन्हें किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। ईश्वर से कामना करते हैं कि उन्हें भगवान यह दुःख सहने की ताकत दें।