Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

टूट गया Akshara Singh के सब्र का बांध, एक्ट्रेस की ये वीडियो देख फूट-फूट कर रो पड़ेंगे आप

नई दिल्ली. भोजपुरी जगत की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नाम हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी सफर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने हर म्यूजिक एल्बम में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है. आपने अक्षरा सिंह का मुस्कुराता हुआ चेहरा तो कई दफा देखा होगा. लेकिन आज हम आपके लिए अक्षरा सिंह की वह रोती हुई वीडियो लेकर आए हैं जिसको देखने के बाद आप भी फूट- फूट कर रो पड़ेंगे. जी हां अक्षरा सिंह की ये वीडियो काफी इमोशनल है. वह इस वीडियो में लगातार आंसू बहाती नजर आ रही हैं. ससुराल वालों के ताने सुन सुन कर अक्षरा सिंह परेशान हो चुकी हैं. यहां तक कि अक्षरा सिंह की सास ने तो इस वीडियो में उन्हें घर से निकालने की बात तक कह डाली है. अक्षरा सिंह की इस वीडियो का टाइटल रोवेल बंझिनिया रखा गया है.
इस वीडियो के टाइटल से आप यह तो समझ गए होंगे कि अक्षरा सिंह के इस वीडियो में आंसू बहाने की वजह क्या है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि उनके कोई संतान नहीं है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह पूरी तरह से टूट चुकी है. अक्षरा सिंह को ना पति का प्यार मिल रहा है, ना घरवालों से इज्जत. अक्षरा सिंह का यह बुरा हाल देख उनके चाहने वालों की आंखों से लगातार आंसू बहते नजर आ रहे हैं.
अक्षरा सिंह के इस गाने ने 150 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. अक्षरा सिंह का यह गाना आप उनके यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं. यह पहली दफा नहीं है की अक्षरा सिंह का कोई गाना इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ हो. अक्षरा सिंह के इमोशन से उनके चाहने वाले हमेशा कनेक्ट करते आए हैं. उनके फैंस उनके हर जज़्बात को समझते हैं. जिसके कारण उनके हर वीडियो पर अपना बेशुमार प्यार लुटाते दिखते हैं.

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह