Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अरविन्द अकेला कल्लू का शादी सेट हुआ क्या सांग हुआ वायरल

मुंबई। युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी सिनेमा के युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू की मधुर गायन शैली में गाया हुआ देसी शायरी के साथ पहला फनी रैप सांग शादी सेट हुआ क्या काफी वायरल हो चुका है। यह ऑडियो इतना ज्यादा पॉपुलर हो रहा है कि सिर्फ 15 घंटे में ही एक मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर पार कर लिया है। यह सांग किरण म्यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस गाने को अरविन्द अकेला कल्लू के स्वर में स्वर मिलाया है गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने इस सांग को लिखा है श्याम बिहारी ने, जिसे कर्णप्रिय संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने। परिकल्पना अरविंद मिश्रा, डिजिटल विक्की यादव, सहयोग गुड्डू पांडेय, हनुमान पांडेय, सुजीत मीडिया आरा का है। इस एल्बम सांग के निर्माता आशु बाबा है।

उल्लेखनीय है कि अरविन्द अकेला कल्लू ने अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म कलाकार की शूटिंग पूरी की है। रामसिया फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कलाकार में केंद्रीय भूमिका में युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू हैं। फिल्म के निर्माता रमेश पांडेय हैं तथा निर्देशक पराग पाटिल हैं। लेखक शकील नियाजी हैं। इसके अलावा कल्लू और भी कई फिल्मों की शूटिंग में लगातार व्यस्त हैं।