Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अरविंद अकेला कल्लू का होली स्पेशल गाना “देवरू फुचुर फुचुर 2” हुआ वायरल

होली के रंगों में डूबे युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का गाना “देवरू फुचुर फुचुर 2” इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है जिसे दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और होली के आगमन से पूर्व इस गाने को खूब सुना भी जा रहा है। यह गाना वेब म्यूजिक से रिलीज हुआ है जिसमें अरविंद अकेला कल्लू एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता म्हारा फिर धूम मचाती नजर आ रही हैं।

होली स्पेशल गाना “देवरू फुचुर फुचुर 2” को मिल रही सफलता से अरविंद अकेला कल्लू गदगद है और वह कहते हैं कि लोक संगीत के बिना होली का रंग फीका ही लगता है इसलिए हर युग में होली के अवसर पर नए-नए गाने बनाए जाते हैं जिससे लोग बड़े चाव से सुनते हैं और होली को एंजॉय करते हैं। कल ने कहा कि हमारा यह गाना भी होली की मस्ती को समर्पित है। अभी तक लाखों लोगों ने इस गाने को देख लिया है। उम्मीद है कि यह गाना जल्द ही मिलियन क्लब में शामिल हो जाएगा। इसे बड़ा बनाने में हमारे दर्शकों की भी भूमिका महत्वपूर्ण होगी। इसलिए हम चाहेंगे कि वह सभी हमारे गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद देते रहें।

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू का होली स्पेशल गाना “देवरू फुचुर फुचुर 2” के गीतकार जाहिद अख्तर और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। गाने के निर्देशक और डीओपी वेंकट महेश है, जबकि इसके पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर विकी फ्रांसिस है। यह गाना तेजी से रिकॉर्ड मेकिंग की ओर बढ़ रहा है उम्मीद है की होली तक इस गाने को भोजपुरी संगीत जगत में एक बड़ा व्यूज स्ट्रैंथ मिल जाएगा।